Elon Musk ट्विटर के बाद अब कोका-कोला खरीदने जा रहे हैं? नए Tweet ने twitter पर तहलका मचा दिया !

  • Elon Musk के एक ट्वीट ने ट्विटर पर तहलका मचा दिया है.

  • Elon Musk ने कहा कि वह कोका-कोला खरीदेंगे।

  • ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Elon Musk के एक ट्वीट ने ट्विटर पर तहलका मचा दिया है. ट्विटर को खरीदने के बाद अब Elon Musk ने ट्वीट किया है कि वो अब Coca-Cola को खरीदेंगे. ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने दुनिया के सबसे बड़े सोशल मीडिया में से एक Twitter को खरीदा है। एलोन मस्क ने ट्विटर को 44 अरब में खरीदा। Elon Musk ने हाल ही में ट्विटर में 9% हिस्सेदारी खरीदी थी। अब एलोन मस्क ने Twitter inc. में 100% हिस्सेदारी खरीद ली है। ट्विटर को खरीदने के बाद एलोन मस्क का एक नया ट्वीट वायरल हो रहा है, जिससे वह सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी कोका कोला खरीदने की बात कर रहे हैं।

एलोन मस्क कोका-कोला खरीदने जा रहे हैं? वायरल हुआ ट्वीट

 

Elon Musk ने 28 अप्रैल की सुबह ट्वीट किया, जिससे काफी विवाद हुआ। Musk ने ट्वीट किया, “अब मैं कोका-कोला खरीदूंगा ताकि मैं कोकीन डाल सकूं।” महज आधे घंटे में इस ट्वीट को 6 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिले।

Coca Cola नाम कैसे पड़ा?

Coca Cola एक बहुत ही लोकप्रिय शीतल पेय उत्पाद है। यह पूरी दुनिया में बहुत नशे में है। लेकिन मैं आपको बता दूं – Coca Cola जिसे लोग आजकल पीते हैं दरअसल वह Coca cola की पत्तियों से बना पेय है। जिन्हें हल्का नशा था। इसलिए इसे Coca Cola कहा जाता है। हालाँकि, 1906 के बाद कंपनी ने कोकीन को पत्तियों से अलग करना शुरू किया और फिर इसे पेय के रूप में इस्तेमाल किया।

Elon Musk कौन है?

Elon Musk दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से एक हैं। वह Tesla कंपनी के CEO हैं। अब वह Twitter के मालिक हैं। Elon Musk Space X के संस्थापक भी हैं। Musk के कबूलनामे का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टाइम मैगजीन ने उन्हें पर्सन ऑफ द ईयर चुना है। Musk को दुनिया भर में एक अमेरिकी व्यापारी के रूप में जाना जाता है। मस्क का जन्म साउथ अफ्रीका में हुआ था। उनकी मां कनाडा से हैं और उनके पिता दक्षिण अफ्रीका से हैं। Musk Tesla इलेक्ट्रिक कार कंपनी के CEO हैं। वह इन कारों के लिए पुर्जे (Parts) और बैटरी बनाता है।

Viral Video