Elon Musk ने Twitter कर्मचारियो को बीच रास्ते से घर वापस भेजा

Elon Musk को Twitter के मालिक बने 1 हफ्ता हो गया है और वह बहुत सारे बदलाव कर रहे हैं। ट्विटर कर्मचारियों को शुक्रवार को ईमेल के माध्यम से सूचित करेगा कि क्या उनकी नौकरी बनी हुई है। सोशल मीडिया कंपनी ने कर्मचारियों को एक ईमेल में कहा कि वह कटौती के कर्मचारियों को सुबह 9 बजे प्रशांत समय शुक्रवार (12 बजे EDT/1600 GMT) तक सतर्क कर देगी। रॉयटर्स द्वारा देखे गए एक ईमेल में कहा गया है, “ट्विटर को स्वस्थ रास्ते पर वापस लाने के प्रयास में, हम शुक्रवार को अपने वैश्विक कार्यबल को कम करने की कठिन प्रक्रिया से गुजरेंगे।”

ट्विटर पर हो रहा छटनी

ट्विटर ने कहा कि उसके कार्यालय अस्थायी रूप से बंद रहेंगे और “हर कर्मचारी के साथ-साथ ट्विटर सिस्टम और ग्राहक डेटा की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी बैज एक्सेस को निलंबित कर दिया जाएगा।” सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने कहा कि ट्विटर के कर्मचारी जो छंटनी से प्रभावित नहीं होंगे, उन्हें उनके कार्य ईमेल के माध्यम से सूचित किया जाएगा।

Twitter

ईमेल के माध्यम से बताया जाएगा नौकरी बची है या नहीं

मेमो में कहा गया है कि जिन कर्मचारियों की छंटनी की गई है, उन्हें उनके व्यक्तिगत ईमेल पते पर अगले चरणों के बारे में सूचित किया जाएगा। छंटनी की अधिसूचना मस्क द्वारा एक सप्ताह तक चलने वाली शुद्धिकरण को बंद कर देती है क्योंकि वह सोशल मीडिया कंपनी में गहरी लागत में कटौती करने और एक आक्रामक नई कार्य नीति को लागू करने की कोशिश करता है।


ये भी पढे –

Twitter Down? ट्विटर अकाउंट Login करने मे कई यूजर्स को आई परेशानी, ट्विटर का ब्लैक फ्राइडे

Elon Musk ने संभाला Twitter का कमान, CEO पराग अग्रवाल समेत कई बड़े अधिकारियों की हुई छूट्टी

Twitter पर ट्वीट करने के अब लगेंगे पैसे, जानिए क्यों

Hacker से बचने के लिए Whatsapp पर तुरंत बदलें ये सेटिंग, साइबर सुरक्षा अधिकारियों ने दी चेतावनी


 

‘ऑफिस आ रहे हैं, तो कृपया घर जाएं’

उन्होंने कंपनी के मुख्य कार्यकारी और शीर्ष वित्त और कानूनी अधिकारियों को हटाते हुए कंपनी के वरिष्ठ पदों से पहले ही इस्तीफा दे दिया है। कंपनी के विज्ञापन, विपणन और मानव संसाधन विभागों सहित अन्य विभाग पिछले एक सप्ताह में स्थानांतरित हो गए हैं। दो कर्मचारियों ने रॉयटर्स को बताया कि ‘ईमेल आने के तुरंत बाद कई लोगों ने ट्विटर छोड़ दिया।’ गुरुवार को एक ईमेल में, ट्विटर ने कहा, “यदि आप कार्यालय में हैं या कार्यालय आ रहे हैं, तो कृपया घर जाएं।”

Viral Video