Elon Musk ने संभाला Twitter का कमान, CEO पराग अग्रवाल समेत कई बड़े अधिकारियों की हुई छूट्टी

Elon Musk: सोशल मिडिया की जानकारी के अनुसार ट्विटर के नए मालिक उद्योगपति एलन मस्क बन गए हैं और जैसे ही उन्होंने इस सोशल मीडिया कंपनी की कमान संभाली उसी समय चार शीर्ष कार्यकारी अधिकारियों को हटा दिया है, जिनमें सीईओ मुख्य कार्यकारी पराग अग्रवाल और कानूनी मामलों के कार्यकारी अधिकारी विजय गड्डे भी शामिल हैं।

Read Also-Viral Video : Elon Musk  हाथ में Sink लिए पहुंचे Twitter Head Office, खुद को बताया ‘ट्वीट चीफ’

एलन मस्क ने गुरुवार को ट्विटर को खरीदने के 44 अरब अमेरिकी डॉलर के करार को अमलीजामा पहना दिया और उन्होंने कम से कम चार शीर्ष कार्यकारी अधिकारियों को हटाने के साथ ही ट्विटर से अधिकारियों की छुट्टी का सिलसिला शुरू कर दिया है। ट्विटर के जिन कार्यकारी अधिकारियों को हटाया गया है, उनमें अग्रवाल और गड्डे के अलावा मुख्य वित्तीय अधिकारी नेड सेगल और जनरल काउंसिल सियान एजेट भी शामिल हैं। अग्रवाल को पिछले साल नवंबर में कंपनी के सह-संस्थापक जैक डोर्सी के इस्तीफे के बाद ट्विटर का सीईओ नियुक्त किया गया था।

Read Also-Elon Musk ट्विटर के बाद अब कोका-कोला खरीदने जा रहे हैं? नए Tweet ने twitter पर तहलका मचा दिया !

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT), बॉम्बे और स्टैनफॉर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर चुके अग्रवाल ने एक दशक से अधिक समय पहले ही ट्विटर में नौकरी शुरू की थी। उस समय कंपनी में 1,000 से भी कम कर्मचारी हुआ करते थे। जिन्हें “पिछले साल ट्विटर के सीईओ नियुक्त किए गए थे, उसके बाद अग्रवाल की मस्क के साथ सार्वजनिक और निजी रूप से कहासुनी हो गई थी। मस्क ने ‘कंटेंट मॉडरेशन’ के मामले में गड्डे की भूमिका की भी सार्वजनिक तौर पर आलोचना की थी।

Read Also-

Shram Card : जिन श्रमिकों के खाते मे नहीं आया है पैसा, वे ऐसे चेक करें सूची में अपना नाम !

MP में जल जीवन मिशन में स्त्रोत परीक्षण समिति का गठन

Petrol Diesel Price: कच्चे तेल मे आई गिरावट, पेट्रोल डीजल की कीमत पर नहीं मिली राहत

किंग कोबरा को हाथों से पकड़ रहा था शख्स, फिर जो हुआ…

Chhath Puja Vidhi: छठ पूजा के दौरान क्या किया जाता है, जानिए विधि से लेकर जरूरी सामाग्री तक सब कुछ

Viral Video