हिन्दी न्यूज

Emotional Damage : गर्लफ्रेंड को किसी और के साथ देख बुरी तरह रोने लगा बॉयफ्रेंड, देखें वीडियो

Emotional Damage : आज के समय में प्रेमी-प्रेमिका के बिच ब्रेकअप या लड़ाई के बाद अपने गुस्सैल प्रेमी या प्रेमिका को शांत करने के लिए आप कुछ ऐसा करेंगे जिससे वो मान जाये। यदि आप उसके लिए समर्पित हैं और अपने साथी के साथ सच्चा प्यार करते हैं, तो आप निश्चित रूप से उसे अपने जीवन में वापस लाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं जो आपको एक ही समय में चकित और भावुक कर देगा। प्रेमिका को मनाने पहुंचे प्रेमी की ऐसी हालत देखी गई, जिससे वह काफी टूट गया।

वायरल विडियो में देखा जा रहा है की प्रेमिका को किसी और के साथ देखकर लड़के का दिल टूट गया और वह रोने लगा। यह वीडियो पुराना लग रहा है और सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो गया है। The Figen द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो को व्यापक रूप से देखा गया है और नेटिज़ेंस ने बहुत सारी टिप्पणियां की हैं। एक यूजर ने लिखा, “अरे किसी का दिमाग खराब हो गया है, वो वहां क्यों गया?” एक अन्य ने लिखा, “यह वाकई दर्दनाक है।” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “किसी लड़की को कभी मत बताना कि तुम उससे प्यार करते हो। बस दिखाता है कि उन्हें नहीं पता कि एक आदमी का दिल कितना नाजुक होता है।”

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button