Fashionहिन्दी न्यूज

Engagement Rings Design : सगाई की अंगूठी के ये डिजाइन आपके खास दिन को बना देंगे और भी खास।

हमारी नई ज़िंदगी की शुरुआत का पहला पड़ाव होती है सगाई। इस पड़ाव की सबसे खूबसूरत और प्यारी निशानी होती है सगाई की अंगूठी (Engagement Ring)। जब दो लोग ज़िंदगी भर एक-दूसरे का साथ निभाने का वादा करते हैं। एंगेजमेंट रिंग (Engagement Ring) इसी वादे की निशानी होती है। जब हमारी नई ज़िंदगी की शुरुआत के पहले पड़ाव की वजह इतनी खास है, तो इसकी निशानी भी तो खास होनी चाहिए। जो हमे हमेशा एक दूसरे के लिए प्यार का दिलाती रहे।

अगर आप भी किसी के साथ एक नए रिश्ते की शुरुआत करने जा रही हैं, तो यहाँ दी गई Rings Design एक सही और बेहतर Ring चुनने मे आपकी मदद कर सकते हैं। मार्केट में आजकल बहुत सी मॉडर्न और यूनीक डिज़ाइन्स की रिंग मौजूद हैं, जो आपके खास दिन को और भी खास बना सकती हैं, लेकिन फिर भी आप डिज़ाइन्स को लेकर कन्फ्यूज़ हैं तो हम आपके लिए लाए हैं, एंगेजमेंट रिंग (Engagement Ring) के कुछ ऐसे डिज़ाइन्स, जिनसे आप इन्सपिरेशन ले सकती हैं।

थ्री स्टोन एमरल्ड रिंग – Three Stone Emerald RingEngagement Rings Design : सगाई की अंगूठी के डिजाइन आपके खास दिन को बना देंगे और भी खास।

रेक्टैंगल शेप की सिंगल स्टोन के जगह आप ये तीन स्टोन्स वाली एमरल्ड रिंग भी सगाई के लिए बेस्ट है। यह सिंपल होने के साथ काफी क्लासी भी है। ज्यादा लाउड न होने की वजह से आप इसे हमेशा पहनकर रख सकती हैं।आप अपनी चॉइस के मुताबिक रेक्टैंगल,स्क्वायर,राउंड या ओवल कोई भी शेप चुन सकती हैं।

रोज गोल्ड रिंग – Rose Gold RingEngagement Rings Design : सगाई की अंगूठी के डिजाइन आपके खास दिन को बना देंगे और भी खास।

अगर आप सिम्पल मे कुछ हटके ट्राई करना चाहती हैं। तो रोज़ गोल्ड और व्हाइट डायमंड्स वाली ये सिंपल डायमंड शेप रिंग एकदम परफेक्ट है।

ग्रीन एमरल्ड डायमंड रिंग – Green Emerald Diamond RingEngagement Rings Design : सगाई की अंगूठी के डिजाइन आपके खास दिन को बना देंगे और भी खास।

अगर आप अपनी एंगेजमेंट को ग्रैंड और हमेशा के लिए यादगार बनाना चाहती हैं, तो ग्रीन एमरल्ड और व्हाइट डायमंड वाली पीयर कट हैवी रिंग से बेहतर और कुछ हो ही नहीं सकता।

हैवी डायमंड रिंग – Heavy Diamond RingEngagement Rings Design : सगाई की अंगूठी के डिजाइन आपके खास दिन को बना देंगे और भी खास।

बिग डायमंड स्टोन और ढेर सारे छोटे छोटे व्हाइट डायमंड से सजी ये रिंग, उन होने वाली दुल्हनों के लिए के लिए परफेक्ट है, जो सिम्पल के बजाय ग्रैन्ड या रॉयल दिखने में यकीन रखती हैं।

क्लासी गोल्ड रिंग – Classy Gold RingEngagement Rings Design : सगाई की अंगूठी के डिजाइन आपके खास दिन को बना देंगे और भी खास।

अगर आपको गोल्ड पसंद है, तो यह ब्यूटीफुल और क्लासी गोल्ड रिंग आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। ट्रेडिशनल डिज़ाइन के बजाय इस मॉडर्न डिज़ाइन मे आप लगेंगी एक क्लासी दुल्हन।

स्पार्कलिंग सिल्वर रिंग – Sparkling Silver RingEngagement Rings Design : सगाई की अंगूठी के डिजाइन आपके खास दिन को बना देंगे और भी खास।

अगर आप लो बजट मे ट्रेडिशनल और रॉयल लुक चाहती हैं, तो गोल्ड के कॉमबीनेशन के साथ ये सिल्वर रिंग आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है।

फैंटेसी रिंग – Fantasy RingEngagement Rings Design : सगाई की अंगूठी के डिजाइन आपके खास दिन को बना देंगे और भी खास।

यूनीक डिज़ाइन की ये रिंग दिखने में तो सबसे अलग है ही, साथ ही ये आपकी उंगलियों में लगेगी एकदम अमेज़िंग और क्लासी लगेगी।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button