GOOGL NEWS
मनोरंजन

कॉमेडियन भारती सिंह को शो के सेट पर मिली अपनी बेटी ! देखिए वीडियो।

वर्तमान समय में सोशल मीडिया लोगों से जुड़े रहने का सबसे बड़ा माध्यम है। सेलिब्रिटीज भी इसी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। वे लगातार अपनी लाइफ से जुड़ी हर छोटी-बड़ी चीज की जानकारी फोटोज़ व वीडियोज़ के जरिए अपने फैंस को देते हैं।

कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें हर्ष और भारती ने लोगों को अपनी बेटी से रूबरू कराया है। हर्ष लिंबाचिया ने इस वीडियो के कैप्शन में “बेटी” लिख कर इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तो वही भारती सिंह ने भी यह वीडियो शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “हमारी बेटी”। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो एक डांस रियलिटी शो के सेट का है। जिसमें भारतीय सिंह कहती है, “मैं आपको बताना चाहती हूं, कि गुंजन हमारी बेटी थी। दरअसल जब हमने अपने करियर की शुरुआत की थी, गुंजन उसी वक्त पैदा हो गई थी। इसके पैदा होने के बाद हमने इसे इसकी मम्मी को दे दिया। क्योंकि हम उस वक्त अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे। पर अब हमारा कैरियर तो इतना अच्छा बना नहीं, तो हमने सोचा कि अपनी बेटी ही ले लें।” इसके बाद वे शो की कंटेस्टेंट गुंजन को अपने गले लगा कर “यशोदा की नंदलाली” गाना गाने लगती है। तब हर्ष लिंबाचिया भारती से कहते हैं। “जो लड़की तुमसे अलग रहना चाहती है, उस पर तुम क्यों झपट रही हो”।

देखिए वीडियो।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button