GOOGL NEWS
बॉलीवुड

My dear Aryan : कल एक शानदार सूरज चमकने वाला है।-ऋतिक रोशन

My dear Aryan Tomorrow a glorious sun is going to shine.-Hrithik Roshan

अभिनेता ऋतिक रोशन ने गुरुवार को सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान My dear Aryan के लिए एक भावनात्मक नोट लिखा है। आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 3 अक्टूबर को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। और कहा कि कठिन समय ही उन्हें मजबूत बनाएगा।

“मेरे प्यारे आर्यन,My dear Aryan जीवन एक अजीब सवारी है। यह बहुत अच्छा है क्योंकि यह अनिश्चित है। यह बहुत अच्छा है क्योंकि यह आपको वक्रबॉल फेंकता है, लेकिन भगवान दयालु है। वह केवल सबसे मजबूत लोगों को खेलने के लिए सबसे कठिन गेंद देता है।


आर्यन खान, सात अन्य 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज गए !


आप जानते हैं कि आप चुने गए हैं जब अराजकता के बीच आप खुद को पकड़ने के लिए दबाव महसूस कर सकते हैं। और मुझे पता है कि आपको इसे अभी महसूस करना होगा।

यहां आपको My dear Aryan क्रोध, भ्रम, लाचारी देखने को मिलेगी। लेकिन सावधान रहें, ये ऐसी चीजे हैं जो अच्छी चीजों को जला सकती है, जैसे कि दया, करुणा, प्रेम। अपने आप को जलने दो, लेकिन ध्यान रखना कि क्या आपके पास रखना है और क्या नहीं।’

उन्होंने लिखा, “गलतियां, असफलताएं, जीत, सफलता… वे सभी समान हैं। यदि आप जानते हैं कि किन हिस्सों को अपने पास रखना है और किन हिस्सों को अनुभव से दूर रखना है। लेकिन यह जान लें कि आप उन सभी के साथ बेहतर विकसित हो सकते हैं।” .

रोशन ने लिखा कि वह आर्यन को एक ‘बच्चे और एक आदमी’ के रूप में जानते हैं।”वे आपके उपहार हैं। मुझ पर विश्वास करें। समय में जब आप बिंदुओं को जोड़ते हैं … मैं आपसे My dear Aryan वादा करता हूं, यह समझ में आने वाला है। केवल तभी जब आपने शैतान को उसकी आंखों में देखा हो और उसे शांत रखा हो। शांत रहें। निरीक्षण करें। ये क्षण आपके कल के निर्माता हैं।

ऋतिक ने आगे लिखा “और कल एक शानदार सूरज चमकने वाला है। लेकिन इसके लिए आपको अंधेरे से गुजरना होगा। खुद को शांत रखिए और भीतर के प्रकाश पर भरोसा कीजिए। यह हमेशा रहता है। लव यू यार,My dear Aryan”

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button