GOOGL NEWS
बॉलीवुड

Aamir Khan तीसरी बार रचाएंगे शादी !

आमिर खान Aamir Khan के तीसरी शादी की इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है। हालांकि इस बात का कोई आधिकारिक घोषणा नहीं किया गया है।

सोशल मीडिया पर चल रही गोशिप पर यकीन करें तो आमिर खान Aamir Khan ‘लाल सिंह चड्ढा’ के तुरंत बाद अपनी शादी की घोषणा करेंगे। आमिर खान Aamir Khan ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वह नहीं चाहते कि उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर कोई विवाद हो। इतना ही नहीं, यह भी भविष्यवाणी की जा रही है कि आमिर अपनी पिछली फिल्म में किसी को-स्टार से शादी कर सकते हैं।


Aamir Khan (आमिर खान) ने अवॉर्ड फंक्शन में जाना क्यों छोड़ दिए, जानिए !


Aamir Khan आमिर खान की ‘दंगल’ की सह-कलाकार फातिमा सना शेख का नाम, आमिर और किरण नाम के सोशल मीडिया पर उनके अलग होने की घोषणा के एक दिन बाद ट्रेंड करना शुरू कर दिया। फैंस कयास लगा रहे थे कि यही वजह है कि आमिर ने किरण से अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया है। फातिमा और आमिर एक दूसरे के काफी करीब हैं। आमिर खान उन्हें एक प्रोफेशनल के तौर पर पसंद करते हैं। और एक्ट्रेस भी उन्हें अपना मेंटर मानती हैं। ‘दंगल’ के बाद दोनों ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में साथ काम करते नजर आए।

सोशल मीडिया पर हो रहा यह चर्चा कितना सच है यह तो Aamir Khan आमिर खान और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। आप इस खबर पर क्या सोंचते हैं हमें कमेन्ट बॉक्स में जरूर लिखिए।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

शबाना परवीन

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button