GOOGL NEWS
खेल

क्रिकेटर युवराज सिंह को हिसार पुलिस ने किया गिरफ्तार !

क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को हिसार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।अनुसूचित जाति के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी मामले में यह गिरफ्तारी हुई।तीन घंटों तक पूछताछ के बाद हाईकोर्ट के आदेश पर पूर्व क्रिकेटर को औपचारिक जमानत पर छोड़ दिया गया।

जानकारी के अनुसार क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की गिरफ्तारी शनिवार को ही हुई थी।  वे कोर्ट के निर्देश पर हिसार के जांच अधिकारी डीएसपी बिनोद शंकर के सामने जांच के लिए पहुंचे थे। युवराज सिंह के खिलाफ धारा 153 ए और 153 बी और एससी एसटी अधिनियम सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।गिरफ्तारी के बाद उन्हें अंतरिम जमानत पर रिहा कर दिया गया।

बीते साल क्रिकेटर युवराज सिंह, क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन पर बात कर रहे थे। इस दौरान दोनों के बीच युजवेंद्र चहल को लेकर बात हो रही थी, तभी युवराज ने कथित दौर पर जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें युवराज जातिवादी टिप्पणी करते हुए सुनाई दे रहे थे। उन्होंने कहा था, “ये (जातिसूचक शब्द) लोगों कोई काम नहीं है क्या युजी को.. युजी को देखा कैसा वीडियो डाला है।”

हिसार के हांसी में दलित अधिकार कार्यकर्ता और एडवोकेट रजत कलसन द्वारा युवराज के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी। कलसन ने युवराज की गिरफ्तारी की मांग की थी।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button