Facebook Love: फ़ेसबुक प्रेमजाल में फंसकर युवक ने अपने ही घर से चुराये 5 लाख रुपये

Facebook Love: फेसबुक के जरिए प्यार में पड़ने के बाद रिमाहा आशिक को 5 लाख रुपए घर से ही प्यार हो गया है। रीवा के प्रेमी को कोलकाता की एक लड़की से प्यार हो गया। सोशल मीडिया फेसबुक के जरिए कोलकाता की एक युवती से उसके प्रेम प्रसंग की चर्चा हो रही है।

जानकारी के मुताबिक मामला रीवा जिले के बिछिया थाना क्षेत्र का है। युवक के परिजन थाने पहुंचे और लिखित शिकायत की। परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक पिछले चार दिनों से घर से लापता था। घटना के वक्त परिवार के लोग घर पर नहीं थे। परिजनों की शिकायत के आधार पर रीवा जिले की बिछिया पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर साइबर सेल के जरिए युवक की लोकेशन का पता लगा लिया है। तलाशी के बाद युवक की लोकेशन कोलकाता के नाम से जानी गई।

कोलकाता से युवक को वापस ले आई पुलिस

रीवा बिछिया पुलिस ने तत्काल एक टीम बनाई, जो अपनी लोकेशन के आधार पर कोलकाता पहुंची। वहां से युवक को छुड़ाया गया, जिसके पास से 5 लाख रुपये भी बरामद किए गए। पुलिस उसे वापस रीवा ले आई, जिसके बाद बयान दर्ज किया गया। युवक की मुलाकात कोलकाता की एक युवती से फेसबुक के जरिए हुई, जिसके बाद वह चैटिंग के जरिए बात करने लगा। युवक को लड़की से प्यार हो गया और कलकत्ता में उससे मिलने के लिए घर से पैसे लिए। पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।