बड़ी कार्यवाही : सिंगरौली में 10 हजार रुपए रिश्‍वत लेते महिला डॉक्टर गिरफ्तार।

सिंगरौली में जिला आयुष अधिकारी (District Ayush officer) को लोकायुक्त पुलिस ने 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।बताया जा रहा है कि जिला आयुष अधिकारी डॉ. अनुपमा रोशन आउटसोर्स पर नियुक्ति कराने के नाम पर 10 हजार रुपए की मांग कर रही थीं।

लोकायुक्त पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रभारी जिला आयुष अधिकारी सिंगरौली डॉक्टर अनुपमा रोशन द्वारा जिला आयुक्त कार्यालय सिंगरौली से अनुबंधित पारुल एजेंसी में भगवानदास साकेत एवं रामप्रसाद साकेत को आउट सोर्स  पर नियुक्त कराने के उपरांत कमीशन के रूप में 10000रू की मांग की गई थी। इस मामले की  शिकायत फरियादी द्वारा  लोकायुक्त रीवा में की गई। जिसके बाद आज आठ सदस्य दल द्वारा आरोपी महिला डॉक्टर को 10 हजार रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया।

एसपी लोकायुक्त ने मामले का सत्यापन कराने के बाद लोकायुक्त निरीक्षक जिया उल हक के नेतृत्व में 8 सदस्य टीम को सिंगरौली भेजा और जैसे ही शिकायतकर्ता भगवानदास साकेत ने प्रभारी जिला आयुष अधिकारी डॉ अनुपमा रोशन को 10 हजार रुपए की रिश्वत दी, वहीं बाहर खड़े लोकायुक्त के अधिकारियों ने रंगे हाथ धर दबोचा। फिलहाल आगे की कार्रवाई जिला आयुष कार्यालय सिंगरौली में चल रही है।

मामले की जांच के बाद एसपी लोकायुक्त ने लोकायुक्त इंस्पेक्टर जिया-उल-हक के नेतृत्व में 8 सदस्यीय टीम को सिंगरौली भेजा। और जैसे ही शिकायतकर्ता भगवानदास साकेत ने प्रभारी जिला आयुष अधिकारी डॉ अनुपमा रोशन को 10 हजार रुपए की रिश्वत दी, वहीं बाहर खड़े लोकायुक्त के अधिकारियों ने रंगे हाथ धर दबोचा। फिलहाल आगे की कार्रवाई जिला आयुष कार्यालय सिंगरौली में चल रही है।

Viral Video