Fierce Fire Of Delhi : नरेला के फैक्ट्री में लगी भीषण आग, काबू के लिए 20 फायर ब्रिगेड वैन मौजूद!

Fierce Fire Of Delhi : दिल्ली के नरेला औद्योगिक क्षेत्र में स्थित फैक्ट्री में शनिवार की सुबह भीषण आग लग गई। जैसे ही दमकल विभाग को सूचना हुई तो मौके से 20 गाड़ियां भेजी गई हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोई हताहत होने की सूचना नहीं है और नहीं आग लगने की वजह का पता चल रहा है। जिस फैक्ट्री में प्लास्टिक के जूते-चप्पल बनाये जाते हैं उसी फैक्टी में आग लगी थी।

अधिकारियों ने बताया की शनिवार को दिल्ली के नरेला में एक फुटवियर फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। जिसकी सूचना मिलते ही दिल्ली की दमकल विभाग ने आग पर काबू पाने के लिए फायरब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं। दिल्ली दमकल विभाग ने कहा, “नरेला औद्योगिक क्षेत्र में प्लास्टिक की चप्पल और जूते बनाने वाली फैक्ट्री में आग लग गई, जिस पर काबू पाने के लिए 20 दमकल गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.”आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

ऐसी ही घटना नरेला में मंगलवार की सुबह फुटवियर फैक्ट्री में हुई थी, जिसमें आग लगने की वजह से दो लोगों की मौत हो गई और 18 अन्य घायल हो गए थे। घटना के संबंध में दिल्ली पुलिस ने नरेला औद्योगिक क्षेत्र में फुटवियर फैक्ट्री के मालिक साहिल गर्ग और ठेकेदार वासुदेव यादव को गिरफ्तार कर लिया. घटना में हुए घायलों को राम मनोहर लोहिया और सफदरजंग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

दिल्ली की फायरब्रिगेड विभाग के डीओ संदीप दुग्गल ने फैक्ट्री में काम करने वाले एक ठेकेदार का हवाला देते हुए कहा था कि फैक्ट्री में 300 लोग काम कर रहे थे। जो खुद निकल आए थे और पड़ोसियों ने सीढ़ियां लगा रखी थीं, जिससे लोगों को इमारत खाली करने में मदद मिली। इससे पहले 23 सितंबर को भी नरेला में एक फुटवियर निर्माण कारखाने में आग लग गई थी, जिसे बाद में फायरब्रिगेड की मदद से काबू किया जा सका।

Viral Video