FIR के बाद श्वेता तिवारी ने अपने ब्रा वाले बयान पर मांगी माफी।

श्वेता तिवारी ने ब्रा वाले बयान पर माफी मांग ली है। दरअसल उन्होने ने एक प्रेस कांफ्रेस में कहा था की “मेरे ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं”इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के निर्देश के बाद उनके खिलाफ श्यामला हिल्स थाने में मामला दर्ज किया गया था। इसके कुछ घंटे बाद ही श्वेता तिवारी ने माफी मांग ली।

श्वेता तिवारी ने कहा है कि उनका किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। श्वेता ने अपने विवादित बयान के लिए माफी मांगी है। अभिनेत्री ने कहा कि उनके बयान को गलत समझा गया। मुद्दों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। वे खुद भगवान में बहुत विश्वास करते हैं। वह ऐसा कभी नहीं कर पाएगा।Also Read : ब्रा पर श्वेता तिवारी के विवादित बयान “मेरे ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं” के पीछे की कहानी क्या है ?

श्वेता तिवारी लिखती हैं, मुझे पता चला है कि मेरे सहयोगी की पिछली भूमिका को देखते हुए मेरे एक बयान को गलत माना जा रहा है। ‘भगवान’ के संदर्भ में दिया गया बयान सौरव राज जैन के लोकप्रिय देवता की भूमिका के संदर्भ में था, कोई यह समझ सकता है। लोग फिल्मी चरित्र नामों को अभिनेताओं के नाम साथ जोड़ते हैं। इसलिए मैंने मीडिया से बातचीत में उदाहरण के तौर पर यह बात कही है।

https://www.instagram.com/p/CZRKXJIK8Oe/?utm_source=ig_web_copy_link

हालाँकि,मेरे बयान की पूरी तरह से गलत व्याख्या की गई है। खुद ‘ईश्वर’ में गहरी आस्था रखती हूँ, मैं जाने-अनजाने ऐसा कुछ नहीं करूंगी या कहूँगी जिससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचे। हालाँकि, मैंने महसूस किया कि मेरे बयान को बिना संदर्भ के सुनना लोगों की भावनाओं को आहत करता है। कृपया मेरा विश्वास करें कि मेरा किसी को चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। इसलिए, मैं उन सभी से विनम्रतापूर्वक माफी मांगती  हूं जिनहे मेरे बयान से चोट पहुंची है।