हिन्दी न्यूज

Flipkart Big Diwali Sale 2022 : इस दीवाली फ्लिपकार्ट से iPhone 13 और Samsung Galaxy S22+ खरीदे बेहद कम कीमत में !

Flipkart Big Diwali Sale 2022 : शॉपिंग वेबसाइट Flipkart आपको Big Diwali Sale 2022 में डिस्काउंट कीमत पर स्मार्टफोन खरीदने का अगला मौका देने जा रही है यह सेल Flipkart पर 11 अक्टूबर से शुरू हो रही है और 16 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल के टीजर से पता चला कि ग्राहकों को स्मार्टफोन पर 45 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

Flipkart सेल के दौरान ग्राहकों को Apple और Samsung के प्रीमियम फोन के अलावा Realme, Poco और Redmi स्मार्टफोन्स की एक विस्तृत श्रृंखला पर छूट मिलेगी। ग्राहकों को न केवल डिवाइस पर Exchange Offer मिलेगा, बल्कि Flipkart Pay Later से बाद में भुगतान करने पर उन्हें कैशबैक लाभ भी मिलेगा।

Premium Product पर छूट

Flipkart Big Diwali Sale 2022 में Apple iPhone 13, iPhone 13 Mini और अन्य iPhone मॉडल पर बड़ी छूट दी जा रही है। साथ ही ग्राहक Samsung Galaxy S22+ और Realme 9i 5G प्लेटफॉर्म को स्पेशल डील्स पर खरीद सकेंगे। सेल के दौरान हर दिन दोपहर 12 बजे, रात 8 बजे और शाम 4 बजे आपको स्पेशल एक्सक्लूसिव ऑफर्स का फायदा मिलेगा।

इन बैंक कार्ड उपयोगकर्ताओं के लिए अतिरिक्त छूट

Flipkart Big Diwali Sale 2022 पर ग्राहकों को बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर डिस्काउंट मिलता है। इस सेल में SBI Bank Card से पेमेंट करने वालों को 10% का Instant Discount मिलेगा। साथ ही, Flipkart Axis Bank Credit card से भुगतान पर 5% कैशबैक की पेशकश करेगा। Paytm Wallet और UPI Transaction पर भी 10% का Instant Discount मिलेगा।

किस कैटेगरी में कितनी होगी बचत?

11 अक्टूबर से शुरू हो रही इस सेल में न सिर्फ स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट मिलेगा, बल्कि दूसरी कैटेगरी में भी बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। Electronics Category पर 80% तक की छूट मिलेगी, जबकि TV और Home Appliances पर 75% तक की छूट मिलेगी।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button