मध्यप्रदेश

ओंकारेश्वर में नर्मदा स्नान के दौरान चक्रतीर्थ घाट पर चार युवक डूबे, डूबने से एक की मौत

MP News: ओंकारेश्वर में नर्मदा स्नान के दौरान चक्रतीर्थ घाट पर चार युवक डूब गए, तीन युवकों को बचा लिया गया और एक युवक की मौत हो गई। चार युवक कानपुर से भगवान ओंकारेश्वर के दर्शन करने और नर्मदा में स्नान करने आए थे। शुक्रवार दोपहर चार युवक नर्मदा नदी में नहाने गए थे। इसी बीच बर्रा कानपुर निवासी 28 वर्षीय राहुल पुत्र देवेंद्र विश्वकर्मा गहरे पानी में डूब गया। उसके साथी युवक शुभम मिश्रा, वैष्णव मिश्रा और आशुतोष गौतम भी उसे बचाने के लिए आगे बढ़े और डूबने लगे। शोर सुनकर वहां मौजूद नाविकों ने उन्हें छुड़ाना शुरू कर दिया।

इस प्रयास में तीन युवकों को तो बचा लिया गया लेकिन गहरे पानी में जाने से एक युवक को नहीं बचाया जा सका। चार साथी कथित तौर पर शुक्रवार दोपहर कानपुर से कार से ओंकारेश्वर पहुंचे। यहां से सीधे नहाने के लिए चक्रतीर्थ घाट पहुंचे, जहां हादसा हुआ।

ओंकारेश्वर थाना प्रभारी बलराम सिंह राठौर ने बताया कि युवक के डूबने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। नाविक की मदद से तीन युवकों को बचाया गया, राहुल की डूबने से मौत हो गई। शव को पंचनामा के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button