Free LPG Gas Cylinder : खुशखबरी ! इस दीवाली प्रत्येक परिवार को मिलेगा मुफ्त गैस सिलेंडर ?

Free LPG Gas Cylinder : चुनाव के दौरान भाजपा सरकार द्वारा एक बड़ी घोषणा की गई थी, जो पिछली बार होली के त्योहार पर भी जारी की गई थी, चुनाव के दौरान सरकार ने घोषणा की थी कि हर गरीब परिवार को 1 साल में प्रसिद्ध त्योहार मिलेगा। 3 गैस सिलेंडर दें, ऐसे में दिवाली का त्योहार नजदीक आ रहा है, अभी से क्या तैयारी कर लेनी चाहिए? 

होली के चंद दिनों बाद यूपी में नई सरकार बनी, इसलिए इसे होली 2022 पर लागू नहीं किया जा सका, जिसके कारण अन्य दलों से काफी आलोचना हुई, लेकिन सरकार द्वारा जारी अल्टीमेटम में यह वादा किया गया था कि इंतजार होगा ऐसे हालात में सिलेंडर गिफ्ट का इंतजार कर रही महिलाओं के लिए खत्म हो रहा है अब सरकार इस दिवाली से भाजपा के लोकसंकल्प के वादे को पूरा करने जा रही है। सीएम योगी ने दो महीने पहले गोरखपुर में एक समारोह में मुफ्त सिलेंडर की बात दोहराई।

मुफ्त गैस सिलेंडर की खबर से साफ है कि सरकार ने दिवाली के त्योहार के दौरान मुफ्त गैस सिलेंडर देने का प्रत्यक्ष प्रमाण दिया है, जिसके तहत केवल गरीब परिवारों को ही मुफ्त उज्ज्वला योजना का लाभ मिलेगा। दस्तावेज तैयार रखें, दिवाली के किसी भी दिन इसकी घोषणा की जा सकती है और इसे कैसे प्राप्त किया जाए इसकी पूरी जानकारी कुछ दिनों में जारी कर दी जाएगी।

Viral Video