होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Fukrey 3 : थिएटर में रिलीज के बाद इस ओटीटी पर स्ट्रीम हो रही है ‘फुकरे 3’, अब मिलेगा दोगुना मजा

Fukrey 3 :  फुकरे सीरीज की तीसरी फिल्म फुकरे 3 अब ओटीटी पर स्ट्रीमिंग शुरू हो गई है। यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल द्वारा निर्मित यह कॉमेडी जगत बॉक्स ऑफिस पर 127 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही। इस फिल्म के मेकर्स ने दिवाली मनाई. दरअसल, फुकरे और फुकरे रिटर्न्स जैसी फिल्मों की इस तीसरी किस्त को पिछली दो फिल्मों से फायदा हुआ है। फिल्म देखने वाले दर्शक थिएटर तक गए। जो नहीं गए वो ओटीटी पर इंतज़ार कर रहे हैं।

लोग कर रहे शिकायत

अगर आप उन लोगों में से हैं जो सिनेमाघरों में फिल्म देखने से चूक गए, तो अब आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर फुकरे 3 देख सकते हैं। इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म की स्ट्रीमिंग शुरू हो गई है. हालांकि, अगर आप इस दिवाली सीजन में परिवार के साथ फिल्म देखना चाहते हैं तो आपको फिलहाल 349 रुपये चुकाने होंगे। इसका कारण यह है कि फुकरे 3 केवल रेंटल/पीपीवी आधार पर रिलीज हुई है। हालांकि, लोगों को ओटीटी प्लेटफॉर्म के रवैये से गंभीर शिकायत है कि सब्सक्रिप्शन के बावजूद कुछ फिल्मों के लिए उन्हें शुरुआत में अलग से रकम खर्च करनी पड़ती है। लेकिन आज लोकप्रिय फिल्मों के प्रति इन मंचों का यही रवैया है। लेकिन यह तय है कि दिवाली के बाद के हफ्तों में फिल्म सब्सक्राइबर्स के लिए फ्री हो जाएगी।

तीन दोस्त और चतुर भोली

फुकरे 3 तीन दोस्तों हनी (पुलकित सम्राट), चूचा (वरुण शर्मा) और लाली (मनजोत सिंह) की कहानी है। जहां उनका मुकाबला भोली पंजाबन (ऋचा चड्ढा) से है। जब भोली मंत्री बनने के इरादे से चुनाव लड़ने के लिए दिल्ली जाती है, तो मधु-लाली और पंडितजी (पंकज त्रिपाठी) उसके खिलाफ साजिश रचते हैं। जहां चूचा का दिल वॉली के लिए धड़कता है. फुकरे 3 में आप देखेंगे कि चूचा को चुनाव जीतने से रोकने के लिए शातिर वॉली क्या योजना बनाता है और इस चुनाव का परिणाम क्या होगा। फुकरे 3 का निर्देशन मृगदीप लांबा ने किया है। उन्होंने पहली दो फुकरे फिल्मों का निर्देशन भी किया था।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV