Gang rape : मध्य प्रदेश में ड्राइवर, कंडक्टर और क्लीनर ने किया गैंग रेप।

मध्य प्रदेश के धार जिले में  बस चालक, कंडक्टर और क्लीनर ने एक महिला यात्री को अगवा कर सुनसान जगह पर ले गया। जहां उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया। मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि तीसरा फरार बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,शनिवार को कुक्षी से लोंगसरी जा रही भगवती बस में एक महिला यात्री सवार हुई। लेकिन बस चालक, कंडक्टर और क्लीनर उसे लोंगसरी गांव में नहीं उतारा। उसने महिला से कहा कि लोंगसरी गांव पीछे छुट गया है।अब वह उसे गंधवानी में उतार देंगे, जहां से वह अपने गांव लौट सकती है। उन लोगों की बात पर विश्वास कर महिला बस में चढ़ गई और वे बस को मनवर ले आए।

मनावर पहुंचते ही बस के सभी यात्री उतर गए और महिला अकेली रह गई। चालक ने बस को गुलाटी और बालीपुर रोड के बीच सुनसान जगह पर ले जाकर रोका। जहां बस कंडक्टरने महिला के साथ दुष्कर्म किया। फिर ड्राइवर और क्लीनर ने भी दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला की चीख पुकार से लोग जमा हो गए।जब ग्रामीण बस के अंदर पहुंचे तो महिला ने अपनी आपबीती बताई। आरोपी कंडक्टर और क्लीनर भाग गए लेकिन ग्रामीणों ने बस चालक को पकड़ लिया। महिला ने ग्रामीणों की मदद से पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई।