GENERAL NEWS

Viral Video : शगाई में हुआ कुछ ऐसा जिसे देख लोगों के छूती हँसी और दूल्हे को पड़ी थप्पड़, देखिये वीडियो

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि सगाई चल रही है, जहां लड़की अंगूठी पहनकर लड़के के पैर छूती है. फिर लड़का भी लड़की को अंगूठी पहनता है, लेकिन आगे क्या हुआ, शायद उसने पहले नहीं देखा होगा।

सोशल मीडिया पर शादी के मजेदार वीडियो वायरल हो रहा हैं। इसमें दूल्हा और दुल्हन के कुछ सबसे मजेदार दृश्यों के साथ-साथ कुछ ऐसी चीजें भी शामिल हैं जिन्हें हम पसंद करते हैं और जिनके बारे में हम सोच भी नही सकते हैं। अब इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो शादी का नहीं बल्कि सगाई का वीडियो है।

वीडियो देखने में बहुत दिलचस्प नहीं है, इसमें कुछ ऐसा है जो आपने पहले शायद ही कभी देखा हो। जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि सगाई चल रही है, जहां लड़की अंगूठी पहनकर लड़के के पैर छूती है. फिर लड़का भी लड़की को अंगूठी पहनाता है, लेकिन आगे क्या हुआ, शायद इससे पहले नहीं देखा होगा।

 

वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़का और लड़की एक दूसरे के सामने खड़े हैं. परिवार के सदस्य और कुछ रिश्तेदार भी दिखाई दे रहे हैं। लड़की पहले लड़के को अंगूठी पहनती है और फिर नीचे झुककर लड़के की पैरो को छूती है। उसके बाद लड़का भी अंगूठी पहनता है और वह भी लड़की की तरह उसके पैर छूता है। लड़के के पिता ने उसे पीछे से जोरदार थप्पड़ मारा।

यह वीडियो अब वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को mohan_kushwaha_8555 नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को अब तक 90,000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। लोग वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग लड़की को अपने जैसा महसूस कराने के लिए लड़के की तारीफ कर रहे हैं. तो कुछ लोग लड़के का मजाक उड़ा रहे हैं.

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button