होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

गिल का शतकवीर नहीं खेल रहा टी20 सीरीज का चौथा मैच?

भारत और जिम्बाब्वे के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मैच 13 जुलाई को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जाएगा। जिम्बाब्वे दौरे पर कप्तानी कर रहे शुबमन गिल सीरीज अपने नाम करने से एक कदम दूर हैं। जहां उन्होंने चौथा मैच जीता और उसके बाद उन कप्तानों में शामिल हो जाएंगे जिन्होंने अपनी कप्तानी में भारत को टी20 सीरीज में जीत दिलाई है।

उससे पहले वह शतकवीर अभिषेक शर्मा को आउट कर सकते हैं। क्योंकि जयसवाल को ओपनिंग मिल नहीं रही और अभिषेक शर्मा तीसरे स्थान पर चल नहीं रहे। तो ऐसे में चौथे मैच में उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। क्योंकि आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग के लिए खेलने वाले धोनी के धुरंधर तुषार देशपांडे को टीम में शामिल किया गया है। इस दौरे पर तुषार देशपांडे की टी20 में डेब्यू करने की बारी है।

भारतीय तेज गेंदबाज खलील अहमद को लंबे समय बाद 2024 टी20 वर्ल्ड कप में रिजर्व खिलाड़ी थे। इसलिए बीसीसीआई ने उन्हें जिम्बाब्वे के खिलाफ मौका दिया। जो गिल की कप्तानी में पहले मैच के 3 ओवर में 28 रन और दूसरे मैच से बाहर और तीसरे मैच में वापसी की तो सिर्फ 1 ही विकेट लिए. ऐसे में चौथे मैच में उनकी जगह तुषार देशपांडे को आजमाया जा सकता है।

Live TV