Golden Opportunity : भरपेट खाइए और लाख रुपये महीना कमाइए !

बेरोजगारों के लिए यह Golden Opportunity से कम नहीं। क्योंकि काम है भरपेट भोजन करना और कमाई है एक लाख रुपये प्रति माह। दरअसल, Greggs, McDonald’s और Subway का खाना टेस्ट करने के बदले एक कंपनी पैसे दे रही है। इस काम Job के लिए कोई योग्यता Eligibility और अनुभव Experience की आवश्यकता नहीं। 

फास्ट फूड Fast Food खाने के शौकीनों के लिए यह Golden Opportunity है। एक कंपनी McDonald’s, Greggs और Subway का खाना टेस्ट करने के लिए करीब 1 लाख रुपए दे रही है

यूके की एक वेबसाइट MaterialsMarket.com 6 ‘टेकअवे टेस्टर्स’ की एक टीम बनाने के लिए लोगों को तलाश कर हायर कर रही है।जो बिजनसमैन के लिए बेस्ट फास्ट फूड विकलप की तलाश करेंगे। जिसके लिए उन्हें पैसे भी दिए जाएंगे। यह पूरी प्रक्रिया करीब महीने भर चलेगी और इस दौरान नए – नए डिशेज़ को खाने के पैसे दिए जाएंगे, 

इसमें Greggs Sausage का Omelette Breakfast Baguette, McDonald का Large Big Mac meal और Footlong Subway Meatball Marinara मील शामिल हैं। काम के दौरान चयनित लोगों को एक डायरी रखना होगा।  जिसमें उन्हें लिखना होगा कि हर मील को खाने के बाद वे कैसा महसूस करते हैं। भोजन खाने के तुरंत बाद, 2 घंटे बाद और 4 घंटे बाद उनके ऊर्जा स्तर, परिपक्वता स्तर, उत्पादकता, आलस्य और समग्र संतुष्टि को मॉनिटर किया जाएगा। 

उम्मीदवारों को मार्केटप्लेस वेबसाइट पर जाकर अपनी रिपोर्ट पेश करनी होगी। इसके बाद कंपनी पोषण विशेषज्ञों के साथ मिलकर रिपोर्ट के परिणामों की जांच करेगी। इस संपूर्ण विश्लेषण का उपयोग पेशेवर समुदाय के लिए सर्वोत्तम खाद्य मार्गदर्शिका Best Meal guideline बनाने के लिए किया जाएगा।

सबसे दिलचस्प बात यह है किइस काम Job के लिए कोई योग्यता Eligibility और अनुभव Experience की आवश्यकता नहीं। वेबसाइट की ओर से बस इतना कहा गया है कि उम्मीदवार 18 साल से ऊपर के होने चाहिए। इच्छुक उम्मीदवार 27 मई 2022 तक कंपनी के वेबसाइट MaterialsMarket.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.