JOBS

10वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, रेलवे और बैंक में निकली बम्पर भर्ती

Central Bank of India Recruitment : आजकल हर स्टूडेंट का सपना होता है सरकारी नौकरी पाना। लेकिन बहुत ही कम युवाओं का यह सपना पूरा होता है। अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे है तो आपके के लिए एक अच्छी खबर है। 10वीं पास युवाओं के लिए रेलवे और बैंकों में वैकेंसी निकली हैं। वेस्ट सेंट्रल रेलवे और सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने 10वीं पास लोगों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। जबलपुर में रेलवे और मुंबई में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में कर्मचारियों की भर्ती।

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया मुंबई में भर्ती

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया को मुंबई में स्वीपर की आवश्यकता है, इस पद को सब स्टाफ कहा जाता है। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 20 दिसंबर, 2023 को शुरू हुई और आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 9 जनवरी, 2024 है। सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में 484 पदों पर वैकेंसी है। सेंट्रल बैंक इंडिया में स्वीपर की नौकरियों के लिए 10वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। यह नौकरी का स्थान मुंबई है। इस नौकरी के लिए अनुभवी उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार बैंक की ऑनलाइन वेबसाइट www.centralbankofindia.co.in पर जा सकते हैं।

पश्चिम मध्य रेलवे अपरेंटिस

पश्चिम मध्य रेलवे ने मध्य प्रदेश के जबलपुर में अपरेंटिस पद के लिए भर्ती निकाली है। इसके लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का कम से कम 10वीं पास होना जरूरी है। इस पद के लिए अनुभवी उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार 15 दिसंबर 2023 से 14 जनवरी 2024 के बीच आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आप सीधे वेबसाइट पर जाने के लिए https://nitplrrc.com/RRC_JBP_ACT2023/ पर जा सकते हैं या यहां क्लिक कर सकते हैं। अपरेंटिस पदों के लिए 3015 रिक्तियों के बारे में जानकारी प्रदान की गई है। 14 जनवरी आवेदन की आखिरी तारीख है।

MGNREGA Wages : मनरेगा मजदूरो को एबीपीएस के माध्यम से किया जाएगा भुगतान

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!