हिन्दी न्यूज

iPhone 12 को बहुत सस्ते मे खरीदने का सुनहरा मौका!

Flipkart ने Apple iPhone 12 खरीदने पर सबसे दमदार डील ऑफर लॉन्च किया है, जिससे ग्राहक इसे इस iPhone मॉडल की कीमत से कई गुना कम कीमत पर खरीद सकते हैं। यह डिस्काउंट ऑफर होली के बाद दिया जा रहा है, ऐसे में अगर ग्राहक सोच रहे थे कि इस मॉडल पर अब और डिस्काउंट नहीं मिलेगा, तो उन्हें इस ऑफर के बारे में जानकर जरूर हैरानी होगी। इस ऑफर पर बचत इतनी बड़ी है कि आपको यकीन नहीं होगा। अगर आप अब तक इस ऑफर के बारे में नहीं जानते हैं तो आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

iPhone 12 Discount

जबकि फ्लिपकार्ट पर iPhone 12 मॉडल की कीमत मूल रूप से ₹59900 है, ग्राहकों को पहले से ही इस मॉडल पर 9 प्रतिशत की छूट मिल रही है, जिसके बाद ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए सिर्फ ₹53999 का भुगतान करना होगा। हालांकि डिस्काउंट ज्यादा है, जो अब हम आपको बताने जा रहे हैं।

iPhone 12 Exchange Bonus

हम आपको बताते हैं कि 64GB स्टोरेज वाले इस मॉडल में आपको A14 बायोनिक चिप मिलती है, जो काफी तेज है और इसकी प्रोसेसिंग स्पीड भी काफी अच्छी है। ग्राहकों को OLED डिस्प्ले मिलेगा। अगर हम इसके बारे में बात करते हैं, तो यह 53000 रुपये में पेश किया जा सकता है, यदि आप अधिक महसूस करते हैं तो आप इसे केवल ₹33999 में खरीद सकते हैं क्योंकि यह ₹20000 का एक्सचेंज बोनस दे रहा है, जिसके बाद यह राशि काफी कम हो जाती है।

अगर आप इस डिस्काउंट ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपके पास ज्यादा समय नहीं है क्योंकि यह विकल्प कभी भी खत्म हो सकता है और फ्लिपकार्ट ऑफर में कुछ बड़े बदलाव भी कर सकता है। अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको तुरंत फ्लिपकार्ट जाकर इस ऑफर को लेना होगा और हजारों रुपए बचाना होगा।

iPhone 12 की स्पेसिफिकेशन (Specification)

फीचर्स की बात करें तो iPhone 13 6.1 इंच के सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले के साथ आता है। A14 बायोनिक चिप पर काम करने वाला यह स्मार्टफोन दमदार कैमरा सिस्टम के साथ आता है। आपको 12MP अल्ट्रा-वाइड, वाइड और टेलीफोटो कैमरा (TelePhoto Camera) , नाइट मोड (Night Mode) और स्मार्ट HDR 3 जैसे कई फोटोग्राफी मोड (Photography Mode) भी मिलेंगे। इस फोन का फ्रंट कैमरा भी 12MP का है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button