iPhone यूजर्स के लिए खुशखबरी, इस महीने से ले सकेंगे 5G का मजा !

iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए बड़ी खबर है। Apple दिसंबर में iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए 5G सॉफ़्टवेयर अपडेट करना शुरू कर देगा। टेक टाइटन ने एक बयान में कहा, भारत में दूरसंचार ग्राहकों के लिए सुगम 5G अनुभव सुनिश्चित होगा।

Apple का बयान इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि सरकार स्मार्टफोन के लिए आवश्यक सॉफ्टवेयर अपडेट में तेजी लाने के लिए हैंडसेट कंपनियों के साथ बातचीत कर रही है, जिससे ग्राहकों को सुगम 5G सेवाओं का अनुभव हो सके।Apple दुनिया की पहली कंपनी है जिसका Market value 3 ट्रिलियन डॉलर है।

1 अक्टूबर को, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 5G सेवाओं को लॉन्च करने की घोषणा की थी। लेकिन भारत में जहां लाखों ग्राहकों के पास 5G-रेडी फोन हैं, वहीं प्रमुख ब्रांडों के कई डिवाइस वर्तमान में इस सेवा को सपोर्ट नहीं कर रहा  है।

Apple ने एक बयान में कहा, “5G को एक सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए इनेबल किया जाएगा और दिसंबर में iPhone यूजर्स के लिए रोल आउट करना शुरू कर दिया जाएगा।

एपल ने कहा कि वह भारत में कैरियर पार्टनर्स के साथ काम कर रहा है ताकि आईफोन यूजर्स को सबसे अच्छा 5जी एक्सपीरियंस मिल सके, जैसे ही नेटवर्क वेलिडेशन और क्वालिटी और परफॉर्मेंस के लिए टेस्टिंग पूरी हो जाती है।

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है की iPhone 14, iPhone 13, iPhone 12 और iPhone SE  मॉडल के लिए 5G सक्षम किया जाएगा।

Apple दुनिया की पहली कंपनी है जिसका Market value 3 ट्रिलियन डॉलर है।

Viral Video