खुशखबरी ! Whatsapp ग्रुप मे आप एक साथ कर सकते है 1024 लोगो से चैट

WhatsApp जल्द ही अपने यूजर्स को बड़े ग्रुप चैट करने की अनुमति दे सकता है। WaBetaInfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Whatsapp Users भविष्य में किसी भी ग्रुप चैट में 1,024 Participants को जोड़ सकेंगे। इस साल की शुरुआत में यह सीमा 256 से बढ़ाकर 512 कर दी गई थी। अब इसे बढ़ाया जा रहा है। इसके साथ ही रिपोर्ट में कहा गया है कि यह फीचर एंड्रॉइड और IOS के लिए व्हाट्सएप बीटा में पहले से ही उपलब्ध है। हालांकि, यह सीमित समय के लिए केवल बीटा टेस्टर्स के लिए है। इस बार कब तक कहा नहीं है।

Whatsapp Update

बता दें कि यह अपडेट बाद में सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। 1,024 प्रतिभागियों वाला एक व्हाट्सएप ग्रुप एक सामान्य समूह की तरह काम करेगा। यह नया अपडेट उन यूजर्स के लिए मददगार साबित होगा जो व्हाट्सएप के जरिए अपना बिजनेस चला रहे हैं। ये लोग एक साथ कई लोगों को मैसेज भेज सकेंगे। आपको बता दें कि व्हाट्सएप के प्रतिस्पर्धी टेलीग्राम यूजर्स को 2,00,000 लोगों को ग्रुप में जोड़ने की सुविधा देता है। अब अगर वॉट्सऐप अपने ग्रुप चैट के लिए 1,024 यूजर्स के लिए अपडेट रोल आउट करता है तो यह वॉट्सऐप बिजनेस यूजर्स के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं होगा। यह अपडेट जल्द ही जारी होने की उम्मीद है।

Whatsapp Update

इस महीने की शुरुआत में, टेलीग्राम के संस्थापक पावेल ड्यूरोव ने व्हाट्सएप को एक निगरानी उपकरण के रूप में नारा दिया था। इसके अलावा यूजर्स को व्हाट्सएप से दूर रहने की भी सलाह दी गई है। टेलीग्राम के संस्थापक का कहना है कि व्हाट्सएप यूजर्स के डेटा को खतरे में डाल रहा है ड्यूरोव ने अपने टेलीग्राम संदेश में कहा, “हैकर्स व्हाट्सएप यूजर्स के फोन पर सब कुछ एक्सेस कर सकते हैं। WhatsApp पिछले 13 सालों से यूजर्स के डेटा की निगरानी कर रहा है।

Viral Video