बिज़नेस न्यूज़वेल्थ

Google में 300 गलतियां निकाल कर शख्स बना करोड़पति ! इंदौर के युवक ने किया कारनामा ।

Google: By finding 300 mistakes in google, a person became a millionaire!

Google में गलतियां निकालने की खबरें लगातार आ रही हैं। हाल ही में बिहार के एक लड़के ने Google में गलती निकाली थी। इंदौर के एक शख्स ने Google में एक या दो नहीं बल्कि 300 गलतियां निकाली हैं। जिसके लिए Google की तरफ से उन्हें66 लाख का इनाम दिया गया है।

आपको बता दें अमन पांडे नाम के शख्स ने यह कारनामा कर दिखाया है। अमन मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में बग्समिरर नाम की कंपनी चलाते हैं। वे मूलतः झारखंड के रहने वाले हैं। भोपाल NIT से बीटेक करने के बाद अमन की कंपनी बग्समिरर 2021 से गूगल Apple व अन्य कंपनियों की सिक्योरिटी सिस्टम को स्ट्रांग बनाने के लिए काम कर रही है।उनकी कंपनी बग्समिरर ने Apple और Samsung में भी कुछ गलतियां निकाली है।

कौन हैं इंदौर का युवक जिसने गूगल में 300 गलती ढूंढा है ?

अमन पांडे

गूगल में कितना गलती ढूंढ निकाला है अमन पांडे ने ?

300 

कितना मिलेगा इनाम ?

66 लाख

कहां रहते हैं अमन पांडे ?

इंदौर 

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमन पांडे अपने दोस्त के साथ मिलकर इन बड़ी कंपनियों की सिक्योरिटी सिस्टम के लिए काम करते हैं। उन्होंने अपने दोस्त के साथ मिलकर Google  में एक दो नहीं बल्कि 300 गलतियां निकाली हैं। उनका यह कारनामा देखने के बाद Google ने एक बड़ी रकम उन्हें इनाम तौर पर दी है।

गूगल ने जानकारी देते हुए बताया है, उसकी अलग-अलग सर्विस के लिए बग की रिपोर्ट करने वालों को 87 लाख डॉलर का भुगतान किया गया है। जिसमें इंदौर के अमन पांडे और उनकी कंपनी बग्स मिरर 66 लाख रुपये के साथ पहले नंबर पर है।

#एंटेरटेनमेंट     #सरकारी योजना    #काम की खबरें

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

अब्दुल रशीद

Abdul Rashid is a well-known Journalist, Political Analyst and a Columnist on national issue. Cont.No.-7805875468, Email - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video