Google जल्द ही मार्केट मे लॉंच करेगी सबसे तेज़ स्मार्टफोन !

Google Pixel 7 सीरीज़ को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था, जिसे 1 उपभोक्ताओं से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली क्योंकि यह कई वर्षों के बाद भारत में पहली बार Google स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है। इस सीरीज में 2 स्मार्टफोन हैं, जो Pixel 7 और 7 Pro हैं। दोनों ही दमदार स्मार्टफोन बाजार में बेहतरीन कैमरा और दमदार प्रोसेसर के साथ उतारे गए हैं, लेकिन अब कंपनी ऐसे बेहतर स्मार्टफोन लेकर आ रही है जो बाजार में सैमसंग और एपल को कड़ी टक्कर देने की तैयारी कर रहे हैं।

Also Read-iPhone यूजर्स के लिए खुशखबरी, इस महीने से ले सकेंगे 5G का मजा !

इनमें से कौन सा शानदार स्मार्टफोन?

Google Pixel 7 सीरीज को बाजार में लॉन्च करने के बाद भी कंपनी अभी भी संतुष्ट नहीं है और इस सीरीज में एक नया स्मार्टफोन जोड़ने जा रही है जो उनसे काफी बेहतर और तेज है। उनकी जानकारी अब सामने आई है, जिसके बाद अब ग्राहक इसके लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि 7 सीरीज अपने आप में काफी दमदार थी और ऐसे में नया स्मार्टफोन ज्यादा फीचर्स के साथ बाजार में दस्तक देगा।

Also Read-iPhone 14 खरीदे मात्र 3,836 रुपये में

Also Read-WhatsApp services restored : ‘सबसे लंबे’ डाउनटाइम के बाद बहाल हुई WhatsApp सेवाएं

Google Pixel 7

Google Pixel 7 सीरीज के नए स्मार्टफोन की बात करें तो इसका कोड नेम G10 है और यूजर्स को इसमें हाई-टेक डिस्प्ले और हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी मिल सकता है। जानकारी के मुताबिक G10 का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा जो यूजर्स को नेक्स्ट लेवल स्पीड देने के लिए बेस्ट बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक इस पर लगा डिस्प्ले 1440×3120 पिक्सल के रिजॉल्यूशन से लैस होगा, जो मौजूदा पिक्सल 7 प्रो से काफी बेहतर और स्मूथ होगा और यूजर्स इसे काफी पसंद करेंगे, हालांकि माना जा रहा है कि नहीं हो। इसके डिजाइन में कई अंतर हैं। और डिजाइन काफी हद तक पहले लॉन्च किए गए Google Pixel 7 Pro के समान होने की संभावना है।

Also Read-Honor X40 GT लॉन्च होते ही मार्केट में मचाया तहलका, जानें फीचर्स और कीमत के बारे में

Also Read- यह ‘छोटू प्रॉजेक्टर’ घर को बना देगा Cinema Hall !

Also Read-पालतू अजगर ने किया महिला पर हमला, वीडियो देख छुट जाएगा पसीने

Also Read-Optical Illusion : जंगल में छिपा है हिरण, 99 फीसदी ढूंढ़ने में नाकाम

Also Read-किंग कोबरा को हाथों से पकड़ रहा था शख्स, फिर जो हुआ…

Also Read-Traffic Challan Rules : एक्स्ट्रा बल्ब नहीं होने पर भी कार का कटेगा चालान?

Viral Video