सिंगरौली

गोरबी पुलिस ने दो घरों से चोरी के समान साथ आरोपी को किया गिरफ्तार।

सिंगरौली जिले के मोरवा क्षेत्र पंजरेह गांव के दो घरों में सेंधमारी करने वाले आरोपी को गोरबी पुलिस ने कीमती सामान के साथ  गिरफ्तार किया है। उक्त आरोपी को बरगवां क्षेत्र पिपरा से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार पंजरेह भूषा मोड़ निवासी रामशरण साहू पिता गैवीराम साहू 58 वर्ष के द्वारा गोरबी पुलिस चौकी  में सूचना दिया गया कि मैं दिनांक 17/07/2022 को अपनी HERO SPLENDOR PRO मोटर सायकल क्रमांक MP66 MC6054 को अपने घर की बाउंड्री के अंदर खड़ी कर गेट का ताला बंद कर दिया था। जब मेरी नींद करीबन 02 बजे में खुली तो देखा की मेरी बाउंड्री के गेट का ताला टूटा हुआ है और मेरी मोटर सायकल बाउंड्री के अंदर नही है, तथा उसके पड़ोसी सावन सोनी का Iphone-12 मोबाईल फोन भी अज्ञात चोरों ने चोरी कर ले गया है।

जिसकी सूचना पर अप.क्र.419/2022 धारा 457,380 भा.द.वि. अपराध अज्ञात आरोपी के विरुद्ध कायम किया गया। जिस सूचना पर एसडीओपी राजीव पाठक के निर्देशन एवं थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी के मार्गदर्शन में चौकी प्रभारी गोरबी सुधाकर सिंह परिहार के द्वारा विवेचना कार्यवाही के लिए एक टीम गठित की गयी जिससे गठित टीम को मुखबिर की सूचना पर बगदरी निवासी आरोपी जयप्रसाद साहू पिता झुरई साहू उम्र 22 वर्ष को चोरी की गई मोटर सायकल एवं Iphone-12 मोबाइल के साथ पिपरा से बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया और बैढ़न न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button