Fashion

Gown Designs : शादियों और पार्टियों में सबसे खूबसूरत दिखना है तो ट्राई करें गाउन के बेस्ट और लेटेस्ट डिजाइन्स

Gown Designs : इंडोवेस्टर्न वियर शादियों और पार्टियों दोनों को शानदार लुक देता है। यही कारण है कि आजकल आप कुछ महिलाओं को सगाई से लेकर शादी और हर पार्टी में शानदार गाउन पहने हुए देख सकते हैं। महिलाओं के बीच गाउन की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए आज हम आपके लिए पार्टी वियर गाउन के बेहतरीन और लेटेस्ट डिजाइन लेकर आए हैं।

Gown Designs : शादियों और पार्टियों में सबसे खूबसूरत दिखना है तो ट्राई करें गाउन के बेस्ट और लेटेस्ट डिजाइन्सदुपट्टे के साथ हल्का गुलाबी गाउन (Light Pink Gown With Dupatta)

इस हल्के गुलाबी रंग के गाउन को करीब से देखें, इसकी ज्वैलरी नेकलाइन जितनी खूबसूरत है, उतनी ही आकर्षक भी है। इस ड्रेस को पहनने के बाद आपको अपने गले में किसी भी तरह की ज्वैलरी नहीं पहननी है। इस लुक को एक अच्छे हेयर बेल्ट के साथ पूरा किया जा सकता है।

Gown Designs : शादियों और पार्टियों में सबसे खूबसूरत दिखना है तो ट्राई करें गाउन के बेस्ट और लेटेस्ट डिजाइन्सलैवेंडर स्टोन वर्क इवनिंग गाउन (Lavender Stone Work Evening Gown)

इस समय के ट्रेंडिंग कलर शेड में बने इस गाउन से कोई भी अपनी नजरें नहीं हटा सकता है। अगर आप चाहती हैं कि पार्टी में किसी की नजर आप पर से न हटे तो आप इस गाउन का इस्तेमाल जरूर करें। यह अपनी कैप स्लीव्स की वजह से आपको बेहतरीन लुक देगा।

Gown Designs : शादियों और पार्टियों में सबसे खूबसूरत दिखना है तो ट्राई करें गाउन के बेस्ट और लेटेस्ट डिजाइन्सबैंगनी नेट गाउन (Net Gown In Purple)

नेट फैब्रिक के गाउन जितने खूबसूरत होते हैं उतने ही वजन में हल्के होते हैं। इस पर्पल गाउन को देखने के बाद आप भी मान जाएंगे। सगाई जैसे फंक्शन के लिए इस तरह के गाउन सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं।

Gown Designs : शादियों और पार्टियों में सबसे खूबसूरत दिखना है तो ट्राई करें गाउन के बेस्ट और लेटेस्ट डिजाइन्ससेक्विन वर्क गाउन (Sequin Work Gown)

अगर आप स्ट्रेट फिट की बजाय सर्किल इवनिंग गाउन पहनना पसंद करती हैं, तो आपको इस गाउन को ध्यान से देखना चाहिए। इसकी आस्तीन का डिज़ाइन इसके मूल डिज़ाइन से मेल खाता है। गले में सिंपल नेकलेस पहनकर आप अपना गेटअप पूरा कर सकती हैं।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button