होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

सिंगरौली सहित मध्यप्रदेश के विभिन्न अंचलों में तेज बारिश

सिंगरौली सहित मध्यप्रदेश के विभिन्न अंचलों में तेज बारिश का दौर लगातार जारी है। प्रदेश के विभिन्न अंचलों में रुक-रुक कर बारिश देखने को मिल रही है।गर्मी से राहत के साथ उमस दस्तक दे रही है।

मौसम विभाग के मुताबिक मध्यप्रदेश में दो ट्रफ और तीन साइक्लोनिक सर्कुलेशन की एक्टिविटी देखने को मिल रही है, जिसके चलते पूरे मध्य प्रदेश में आंधी- गरज चमक के साथ बारिश हो रही है। हालांकि रविवार से एक बार फिर सिस्टम स्ट्रॉन्ग हो रहा है। जिसके चलते मध्यप्रदेश के कई जिलों में एक बार फिर आठ जुलाई से भारी बारिश का आसार बने हुए हैं।

हालांकि शनिवार और रविवार को भी मौसम विभाग ने बारिश का अलर्ट जारी किया है। जिसके मुताबिक प्रदेश के ग्वालियर-चंबल में भारी बारिश होने की संभावना है जबकि अन्य जिलों में हल्की से मध्यम बारिश देखने को मिल सकती है।

शुक्रवार को भी भोपाल-इंदौर, ग्वालियर, सागर समेत 23 जिलों में पानी गिरा। डिंडोरी में नर्मदा नदी उफान पर आ गई। लगातार हो रही बारिश के चलते प्रदेशवासियों को गर्मी से राहत मिली है। साथ ही तापमान में भी लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है।

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV