hindi news

पति के सामने आई पत्नी कि कड़ी मेहनत की कहानी, तो मच गया तूफान ! जानिए क्यों?

ग्वालियर।। पति सोचता था की पत्नी उसका हाथ बंटाने के लिए ब्यूटी पार्लर मे दिन रात काम कर रही है। लेकिन पति को  गहरा झटका तब लगा,जब सच्चाई सामने आया। घर में तूफान मचा हुआ है। ऐसा एक घर नही कई घर में तूफान मचा हुआ है।

दरअसल,मध्यप्रदेश के ग्वालियर के ऑर्गेनिक ब्यूटी एंड सैलून स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट पकड़ा गया था, यहां से 6 युवतियां भी पकड़ी गई। इनमें से 5 युवतियां शादीशुदा थीं। 04 युवतियों के पतियों को पता तक नहीं था कि उनकी पत्नी जिस्म का धंधा कर रही थीं। रैकेट पकड़े जाने के बाद जब पुलिस घर पहुंची तो पत्नी की सच्चाई सामने आई।शनिवार को सभी 6 युवतियों को कोर्ट में पेश किया गया। जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ दिनों से विश्वविद्यालय थाना पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिल रही थी कि सिटी सेंटर के गोविंदपुरी स्थित GTB टॉवर बिल्डिंग में द ऑर्गेनिक ब्यूटी एंड सैलून स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है।

पति के सामने आई पत्नी कि कड़ी मेहनत की कहानी तो मच गया तूफान,जानिए क्यों?

पुलिस ने सच्चाई पता करने के लिए एक पुलिसकर्मी को कस्टमर बनाकर स्पा सेंटर में भेजा। कस्टमर बनकर पहुंचे पुलिसकर्मी से अंदर बैठी एक महिला ने कॉल गर्ल के लिए डील की। फिर युवतियां दिखाई गईं। सच जानने के बाद पुलिसकर्मी ने अपनी टीम को मैसेज कर दिया। जिसके बाद ASP हितिका वासल के निर्देश पर पहले से तैयार खड़ी टीम ने स्पा सेंटर पर रेड मारी। जहां पांच युवतियां और स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट की मास्टर माइंड महिला सहित 6 युवतियां पकड़ी गई थीं। युवतियों की उम्र 19 साल से 30 साल के बीच में थी। सभी को शुक्रवार को ही देह व्यापार अधिनियम व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। शनिवार को कोर्ट में पेश करने के बाद सभी को जेल भेज दिया।

न्यूज़ डेस्क,

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button