hindi news

गुटखा नहीं दिया तो चाकू गोद-गोद कर मार दिया !

गुटखा नहीं दिया तो चाकू गोद-गोद कर मार दिया ! जबलपुर में 20 वर्षीय युवक को चाकू से गोद गोद कर तीन बदमाशों ने बेरहमी से इसलिए हत्या कर दिया क्योंकि उसने उन बदमाशो को गुटखा देने से मना कर दिया। घटना 10 जून की शाम की है। 

हत्या की खबर मिलते घटनास्थल पर पहुंचे गोराबाजार टीआई सहदेव राम साहू ने बताया कि सिद्धनगर भीटा निवासी दुर्गा प्रसाद गौड़ (20) सालीवाड़ा निवासी राज खान का ट्रैक्टर चलाता था। वारदात से पहले 6 बजे के लगभग वह सिद्धनगर से मालिक राज खान की बाइक से रवि गौड़ और रोहित गौड़ के साथ सालीवाड़ा राज खान के पास पैसे लेने गया था।

रोहित व रवि भी ट्रैक्टर ड्राइवर हैं। पैसा लेकर तीनों बाइक से घुघरी होते हुए घर लौट रहे थे। जैतपुरी गांव में 30-35 की उम्र केतीनों युवकों ने उन्हें रोक लिया। वे माचिस और गुटखा मांग रहे थे। मना करने पर बाइक सवार बदमाशों में पीछे बैठे युवक ने दुर्गा प्रसाद बैगा की जेब से जबरन गुटखा निकाल लिया। इसे लेकर उनकी कहासुनी हुई।बदमाशों ने बैग से चाकू निकाल कर दुर्गा प्रसाद के सीने, पेट व कंधे के पास ताबड़तोड़ वार कर मार डाला। इसके बाद तीनों बाइक से फरार हो गए।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क,

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button