hindi news

जमशेदपुर आश्रय गृह में लड़कियों से यौन उत्पीड़न के आरोप में सिंगरौली से चार लोग गिरफ्तार !

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से नाबालिग लड़कियों के शारीरिक शोषण और यौन उत्पीड़न के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में झारखंड के जमशेदपुर में एक आश्रय गृह के प्रबंधक, उसकी पत्नी और वार्डन सहित चार लोगों पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

यह गिरफ्तारी मध्य प्रदेश के सिंगरौली के माडा में छापा मारकर 4 आरोपियों को को गिरफ्तार किया। और ट्रांजिट रिमांड पर उन्हें जमशेदपुर ले गई। इस बात की पुष्टि करते हुए मड़ा थाना टी आई ने बताया की चार दिन पहले यह गिरफ्तारी हुआ था। मामला जमशेदपुर का है। 


READ NOW अपनी सरकार संवेदना से चलने वाली सरकार है,जनता के सेवक हैं।- CM शिवराज


बता दें कि आरोपियों के बाल आश्रय गृह से 40 बच्चों को दूसरे आश्रय गृह में भेजे जाने के दौरान उनमें से दो लड़कियां बीते शुक्रवार को लापता हो गई थीं। इन बच्चियों का अभी तक पता नहीं लग सका है। 

जमशेदपुर आश्रय गृह में लड़कियों से यौन उत्पीड़न के आरोप में सिंगरौली से चार लोग गिरफ्तार !
जमशेदपुर आश्रय गृह में लड़कियों से यौन उत्पीड़न के आरोप में सिंगरौली से चार लोग गिरफ्तार !

जमशेदपुर शहर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुभाष चंद्र जाट द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि पुलिस ने शिकायत के सिलसिले में मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट के प्रबंधक हरपाल सिंह, उनकी पत्नी पुष्पा तिर्की, वार्डन गीता देवी और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। ट्रस्ट में रहने वाली नाबालिग लड़कियों द्वारा दिया गया।

इसमें कहा गया है कि जमशेदपुर के टेल्को स्थित आश्रय गृह में कुछ नाबालिग लड़कियों ने शारीरिक शोषण और यौन उत्पीड़न, जबरन काम आदि की शिकायत की थी। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए, एक प्राथमिकी दर्ज की गई और एक जांच शुरू की गई। पुलिस ने बताया कि दूसरे आश्रय गृह में शिफ्ट होने के दौरान उनमें से दो बच्चियां शुक्रवार को लापता हो गई थीं।  इन बच्चियों का पता लगाने के सभी प्रयास किए जा रहे हैं।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

अब्दुल रशीद

Abdul Rashid is a well-known Journalist, Political Analyst and a Columnist on national issue. Cont.No.-7805875468, Email - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button