hindi news

‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश !

‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश ! सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा मे आए दिल्ली के मालवीय नगर में ‘बाबा का ढाबा’ चलाने वाले बुजुर्ग कांता प्रसाद द्वारा गुरुवार रात को आत्महत्या की कोशिश की है। उन्होने ऐसा क्यों किया अभी तक यह बात सामने नहीं आया है। कांता प्रसाद को इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

आपको बता दें कि पिछले साल लॉकडाउन के दौरान बाबा का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था और वो रातोंरात ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद फेमस हो गए थे। बाद मे कांता प्रसाद ने उसी यूटूबर पर धोखेधड़ी का आरोप लगाया था। 

'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश !
‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश !

दिल्ली पुलिस के अनुसार, गुरुवार रात 11:15 कांता प्रसाद को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों द्वारा कई गई जांच के दौरान पता चला है कि उन्होंने नींद की गोलियां खाई थीं। जिससे वह बेहोश हो गए थे। पुलिस अब यह जांच कर रही है कि क्या कांता प्रसाद ने आत्महत्या की कोशिश की है? 


READ NOW शराब पीने की कानूनी उम्र किन राज्यों में कितनी है ? जानिए


बाबा का ढाबा’ के मालिक 80 वर्षीय कांता प्रसाद को कल रात सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शराब और नींद की गोलियां खाने के बाद वह बेहोश हो गया था। इसके लिए उनके बेटे का बयान दर्ज किया गया है। जांच जारी है। 

डीसीपी साउथ अतुल ठाकुर


पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क,

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button