hindi news

दर्दनाक घटना : पिता ने बेटी नाम जिस कार पर लिखवाया,उसी कार से बेटी की हुई मौत !

दर्दनाक घटना : पिता ने बेटी नाम जिस कार पर लिखवाया,उसी कार से बेटी की हुई मौत !

भोपाल।। एक दर्दनाक दुखद घटना में ईपीएफओ अधिकारी EPFO OFFICER की साढ़े तीन साल की बेटी की शनिवार दोपहर अन्नपूर्णा क्षेत्र में अपने पिता की एसयूवी के पहियों के नीचे आने से मौत हो गई। उस समय कार उसके चाचा चला रहे थे।

अन्नपूर्णा थाना प्रभारी गोपाल परमार ने मीडिया को बताया कि मृतक की पहचान केसर बाग रोड स्थित भविष्य निधि एन्क्लेव निवासी श्रीधि उपाध्याय (3.5) के रूप में हुई है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि श्रीधि के चाचा अंशुल वाहन में अपने निर्माणाधीन घर जा रहे थे। और जब वह वाहन को पीछे घूमा रहे थे तभी घर के अंदर खेल रही श्रीधि अचानक वहां पहुंच गईं और पहियों के नीचे आ गईं।


 मध्यप्रदेश : सिर्फ सात आम की सुरक्षा के लिए 4 गार्ड, 6 कुत्ते तैनात किए,जानिए क्यों?


दर्दनाक घटना : पिता ने बेटी नाम जिस कार पर लिखवाया,उसी कार से बेटी की हुई मौत !

श्रीधि की माँ घर से बाहर निकली लेकिन वह अपने बच्चे को नहीं बचा सकी। घटना के बाद अंशुल भी सदमे में हैं। घटना के तुरंत बाद परिजनों ने राहुल को घटना की जानकारी दी जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।


READ MORE MP के इस SDM ने फर्जी खाता खोल कर लूट लिए हितग्राहियों के 42 लाख,अब हुआ FIR


पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि राहुल उपाध्याय शहर में ईपीएफ कार्यालय के अधिकारी हैं और घटना के समय वह अपने कार्यालय में थे। 

इस दुखद घटना के बाद पूरा परिवार गहरे सदमे में है। कुछ कहने को तैयार नहीं है। बेहद तकलीफ़ देने वाली बात यह कि पिता ने बेटी नाम जिस कार पर लिखवाया,उसी कार से बेटी की मौत हो गई। 

न्यूज़ डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button