hindi newsJOBS

माध्यमिक शिक्षक पद :अभ्यर्थियों को दस्तावेज सत्यापन का अंतिम अवसर 23 जून तक

मध्य प्रदेश में जिन चयनित शिक्षकों ने अपने दस्तावेजों का सत्यापन पूरा नहीं किया है, उन्हें अंतिम मौका दिया जा रहा है। वे 23 जून तक अपने दस्तावेजों का सत्यापन करा सकते हैं।

आयुक्त लोक शिक्षण श्रीमती जयश्री कियावत ने बताया कि माध्यमिक शिक्षक पद पर भर्ती के लिए प्रावधिक चयन या प्रतीक्षा सूची के शेष 594 अभ्यर्थियों ने अपने दस्तावेज सत्यापन अभी तक नहीं कराया है। इन अभ्यर्थियों को दस्तावेज सत्यापन कराने के लिए 23 जून 2021 को अंतिम अवसर दिया जा रहा है।


पढिए :MP SCHOOL : मध्य प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, 9200 सीएम राइज स्कूल खुलेगा


sarkari job

MP ONLINE एमपी ऑनलाईन ने अभ्यर्थियों को उनके रजिस्टर्ड मोबाइल पर एस.एम.एस. SMS से सूचना और एमपी ऑनलाईन पोर्टल पर अभ्यर्थियों की सूची प्रदर्शित की गई हैं। यदि माध्यमिक शिक्षक पद के अभ्यर्थी 23 जून 2021 को अपने दस्तावेज सत्यापन नहीं कराते है तो उनकी अभ्यfर्थिता निरस्त करने की कार्यवाही की जायेगी।

उल्लेखनीय है कि इस सूचीं के अभ्यर्थियों का दस्तावेज सत्यापन निर्धारित सत्यापन केन्द्रों पर 15 जून 2021 को पूर्ण हो चुका है। शेष बचे अभ्यर्थियों को यह अंतिम अवसर दिया जा रहा है।

 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क,

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button