छत्तीसगढ़हिन्दी न्यूज

छत्तीसगढ़ मे रीवा कि युवती के साथ दुष्कर्म,रीवा में मामला दर्ज।

मध्यप्रदेश के रीवा कि युवती को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में स्थित ट्रांसपोर्ट कंपनी मेँ ट्रांसपोर्टर ने डबल सैलरी का लालच देकर मिलने बुलाया फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।  

पीड़िता छतीसगढ़ कि राजधानी रायपुर मेँ पीड़ित न्याय के लिए तीन माह तक भटकती रही, लेकिन रसूखदार ट्रांसपोर्टर के खिलाफ केस दर्ज तक नहीं हो सका।


पढिए :प्रेमी ने दस साल बड़ी प्रेमिका को दस साल साथ निभाने के बाद मार कर रसोई में दफना दिया। 


थक हार कर पीड़िता ने रीवा में अपने परिजनों को सारी बात बताई। पीड़िता भाई के साथ रीवा मेँ महिला थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया। महिला अधिकारी ने युवती के बयान लेने के बाद मामला दर्ज करते हुए केस डायरी रायपुर स्थित सिविल लाइन थाने भेज दी है।

पीड़िता ने अपने बयान मे बताया कि  ट्रांसपोर्टर ने डबल सैलरी में नौकरी देने का लालच देकर होटल में बुलाया। होटल पहुंचने पर युवती को काॅफी पीने का ऑफर किया जिसमें ट्रांसपोर्टर ने नशीला पदार्थ मिलाकर रखा था। ट्रांसपोर्टर ने नशीली पदार्थ पिलाने  के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button