GOOGL NEWS
हिन्दी न्यूज

रोटी के लिए बेटा-बहू ने मिलकर 50 वर्षीय पिता को कुल्हाड़ी से वार कर मार दिया।

रोटी के लिए बेटा-बहू ने मिलकर 50 वर्षीय पिता कि कुल्हाड़ी से वार कर मार दिया।

मध्यप्रदेश के नजीराबाद में एक 50 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर उसके बेटे और बहू ने कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के आरोप में दंपति को गिरफ्तार कर लिया है।

नजीराबाद के भटनी गांव के रहने वाले कर्ण सिंह की सोमवार रात रात के खाने को लेकर हुए विवाद के बाद उसके बेटे और बहू ने कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रात के खाने के लिए उनकी बहू अधिकाबाई द्वारा तैयार मांसाहारी भोजन को लेकर सिंह ने अपने बेटे भगवान सिंह तंवर के साथ बहस की। महिला ने चपाती नहीं बनाई थी और सिंह चपाती खाने पर अड़े थे। इसी बात को लेकर रात करीब नौ बजे तीनों के बीच कहासुनी हो गई।

जब तंवर ने अपने पिता पर कुल्हाड़ी से वार किया तो मारपीट हिंसक हो गई। उनकी पत्नी अधिकारीबाई ने भी हमले में उनकी मदद की। सिंह के 12 वर्षीय बेटे पंचिलाल ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन दंपति ने उस पर भी कुल्हाड़ी से वार कर दिया।

दोनों को खून से लथपथ दंपत्ति मौके से फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल पंचीलाल ने पड़ोसियों को फोन किया। दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पंचीलाल का अस्पताल में इलाज चल रहा है। नजीराबाद पुलिस ने दंपति पर हत्या का मामला दर्ज किया है और नाबालिग को गंभीर रूप से घायल करने के लिए हत्या के प्रयास की धाराएं जोड़ी हैं। एसएचओ बीपी सिंह ने कहा कि दंपति को रात में गिरफ्तार किया गया था।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button