GOOGL NEWS
हिन्दी न्यूज

छतरपुर सेप्टिक टैंक में आया करंट,एक दूसरे के बचाने में परिवार 6 लोगों की मौत

छतरपुर सेप्टिक टैंक में आया करंट,एक दूसरे के बचाने में परिवार 6 लोगों की मौत

  • सेप्टिक टैंक की सफाई करने के लिए टैंक में उतरा था परिवार
  • छतरपुर जिले के बिजावर थाना क्षेत्र का मामला 

मध्य प्रदेश के छतरपुर में रविवार सुबह बिजली का करंट लगने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि 2 लोग झुलस गए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दुख जताया है।घटना महुआ झाला गांव की है।

लक्ष्मण अहिरवार के घर सेप्टिक टैंक का निर्माण कार्य चल रहा है। रविवार सुबह करीब 8 बजे सबसे पहले नरेंद्र सेंट्रिंग खोलने के लिए टैंक में उतरा।टैंक में अंधेरा था, इसलिए लाइट की व्यवस्था की गई थी, जिससे उसे करंट लग गया। उसके चीखने की आवाज सुनकर बचाने के लिए घर का एक अन्य सदस्य टैंक में उतरा। इसी तरह एक-दूसरे को बचाने के लिए एक-एक करके 5 लाेग टैंक में उतर गए। सभी की मौत हो गई। 

मृतकों के नाम लक्ष्मण अहिरवार पुत्र रमुआ (55), शंकर अहिरवार पुत्र हल्ली अहिरवार (35), मिलन अहिरवार पुत्र हल्लू (25), नरेंद्र पिता जगन अहिरवार (20), रामप्रसाद पुत्र हल्ली अहिरवार( 30), विजय पुत्र जगन अहिरवार (20)।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button