hindi news

कलयुगी पिता ने बेटी को गर्भवती बनाया,फिर कर दिया ब्याह !

कलयुगी पिता ने बेटी को गर्भवती बनाया,फिर कर दिया ब्याह !

सिंगरौली/सरर्ई।। मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला प्रकाश में आया है।जहां कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया।और अपने पाप को छुपाने के लिए नाबालिग 16 वर्षीय बेटी का ब्याह कर दिया।  

कैसे हुआ कलयुगी पिता के करतूत का पर्दाफ़ाश !

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार निवासरत कछरा गाँव के 50 वर्षीय अधेड़ पिता ने अपनी ही नाबालिग 16वर्षीय बेटी सोनम कुशवाहा (परिवर्तित नाम) को हवश का शिकार बनाया। उसके बाद अप्रैल माह में टीकमगढ़ जिले के भेलसी गांव में व्याह कर दिया था। विवाह होने के पश्चात ससुराल पहुंचने के बाद पता चला कि नवविवाहिता युवती गर्भवती है। तभी ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा पूछताछ के दौरान युवती ने बताया की उसके पिता ने ही  दुष्कर्म किया था। 

dushkarm utn

कैसे हुआ आरोपी पिता गिरफ़्तार

ससुराल पक्ष ने पिड़ीता द्वारा आपबीती सुनकर स्तब्ध रह गए। पिड़ीता ससुराल पक्ष के साथ टीकमगढ़ के एस.पी.के पास सारी बात से अवगत कराया। टीकमगढ़ SP एस.पी. के निर्देशन पर आरोपी पिता के खिलाफ़ मामला दर्ज हुआ। निवास पुलिस चौकी के कछरा गाँव से आरोपी को गिरफ़्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।


जब इस घटना के संबंध में सरई थाना प्रभारी संतोष कुमार तिवारी से बात किया गया तो उन्होने घटना की पुष्टि करते हुए बतया कि आरोपी पिता को गिरफ़्तार कर लिया गया है।


इधर घटना का एक दूसरा पहलू यह है कि आरोपी पिता की एक किशोरी पुत्री गायब है। जिसकी शिकायत दर्ज भी कराया। अब आगे इस मामले में कौन सा नया मोड लेता है देखते हैं। 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क,

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button