hindi news
ब्रेकिंग न्यूज़

शबरी जलप्रपात में हुआ बड़ा हादसा,नहाते समय 04 डुबे,03 का शव बरामद, एक लापता

शबरी जलप्रपात में हुआ बड़ा हादसा,नहाते समय 04 डूबे,03 का शव बरामद, एक लापता

मध्य प्रदेश के सतना जिला मुख्यालय से लगभग 70 किमी उत्तर में उत्तर प्रदेश के मारकुंडी पुलिस स्टेशन के अंतर्गत शबरी जलप्रपात स्थित है। रविवार को शबरी जलप्रपात में नहाने के दौरान चार युवकों की डूबने से मौत हो गई। तीन शवों को बाहर निकाल लिया गया है, जबकि एक युवक अभी भी लापता है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बांदा जिले के ग्राम अतर्रा के सात युवक शबरी जलप्रपात पर पिकनिक मनाने गए थे। दोनों को लेते समय उनमें से एक गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। उसे डूबता देख तीनों तैरकर उसके पास गए। एक दूसरे को बचाने के प्रयास में चारों डूब गए।


पढिए : प्रेमी ने दस साल बड़ी प्रेमिका को मार कर रसोई में दफना दिया।


सूचना मिलने पर मारकुंडी थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और तीनों को बरामद कर लिया। उन्हें सतना जिले के मझगवां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

मृतकों की पहचान 22 वर्षीय मोहित साहू, 25 वर्षीय साहिल साहू और 27 वर्षीय लाला साहू के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार 27 वर्षीय आकाश साहू अभी भी लापता है. खबर लिखे जाने तक बचाव कार्य जारी था।

घटना के बाद मौके का दौरा करने वाले बांदा जिले के मानिकपुर उपमंडल दंडाधिकारी (एसडीएम) ने बताया कि युवक झरने के खतरे वाले क्षेत्र में चले गए और डूब गए।


 पढिए : कलयुगी पिता ने बेटी को गर्भवती बनाया,फिर कर दिया ब्याह !


पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क,

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button