hindi news

कलयुगी बेटा, बाप के दम तोड़ने तक ताबड़तोड़ प्रहार करता रहा ।

कलयुगी बेटा, बाप के दम तोड़ने तक ताबड़तोड़ प्रहार करता रहा।

मध्यप्रदेश में एक कलयुगी पुत्र ने जमींदार पिता की पीट पीट कर मौत के नींद सुला दिया। जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह 6 बजे शौच के बाद बुजुर्ग स्नान करने हैंडपंप गया। तभी कलयुगी पुत्र ने पिता पर हमला कर दिया। ताबड़तोड़ वार तब तक करता रहा जब तक बुजुर्ग पिता ने दम नहीं तोड़। घटना रीवा जिले के जनेह थाना अंतर्गत पडरहा गांव का है।


पढिए : प्रेमी ने दस साल बड़ी प्रेमिका को मार कर रसोई में दफना दिया।


दौलत के खातिर बेटा बना बाप का हत्यारा !

प्राप्त जानकारी के अनुसार हीरालाल पाण्डेय पिता प्रयागदीन पाण्डेय (70) निवासी पड़रहा हर दिन की तरह मंगलवार की सुबह जल्दी उठकर सौच कर नहाने जा रहे थे। तभी एकलौते पुत्र प्रमोद पाण्डेय (45) ने पीछे से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। फिर घर में आकर घटना से अनजान बनकर चुपचाप सो गया। सुबह जब सामुदायिक भवन के पास स्थित हैंडपंप में जब गांव के अन्य लोग पहुंचे तो हीरालाल पाण्डेय मृत अवस्था में पड़े थे।

crime

गांव वालों ने घटना की सूचना परिवार वालों को दी। और जनेह पुलिस को भी इस मामले की सूचना दे दी। घटना की जानकारी मिलते जनेह थाना प्रभारी अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए। मामला संदिग्ध लगा तो आला अधिकारियों को इस मामले की सूचना दिया। और एफएसएल यूनिट को मौके पर बुलाया गया। जिन्होंने प्रथम दृष्टया जांच में हत्या का शक जताया है।

पुलिस ने आरोपी बेटे को संदेह के आधार पर थाने ले गई। जहां कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया। साथ ही हत्या में प्रयुक्त डंडा व ​हथियार के रूप में कुल्हाड़ी बरामद हो गई है।

दौलत की खातिर कलयुगी बेटा ने बाप को मार डाला 

बाप से बेटे का संपत्ति को लेकर 8 वर्ष से विवाद चल रहा था। पिता गांव के जमींदार थे। जिनके पास करीब 50 एकड़ जमीन थी। गांव वालों ने बताया कि कुछ दिन पहले पिता ने जमीन बेंची थी। जिसका पैसा एकलौते बेटे को ​दे दिया था। फिर भी जमीन के पैसे को लेकर दोनों में मनमुटाव चल रहा था।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क,

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button