hindi news

लापरवाही : रायपुर में तड़प कर मर गए 7 मासूम!

रायपुर।। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से 7 बच्चों की मौत कि खबर से स्वास्थ्य महकमा में हड़कंप मचा हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल में एक साथ 7 नवजातों की मौत हो गई। लेकिन डॉक्टरों तीन बच्चों की मौत हुई है वहीं परजनों ने दावा किया है कि 3 नहीं 7 बच्चे डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से एक के बाद एक दम तोड़ते चले गए।

आंखों देखी दर्दभरी घटना का सच
यह ह्रदयविदारक घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है। परिजनों का अस्पताल प्रबंधन पर आरोप है कि बच्चों की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें बिना ऑक्सीजन लगाए दूसरे अस्पताल में रेफर किया जा रहा था। एक बच्चे के पिता ने कहा कि मैंने अपनी आंखों से अस्पताल के स्टॉप को 7 बच्चों के शव ले जाते देखा है।

ऑक्सीजन सिलेंडर मांगते रहे, लेकिन नहीं दिया
वहीं एक बच्चे के पिता घनश्याम सिन्हा ने बताया कि उनके बच्चे की तबीयत बिगड़ने के बाद जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे निजी हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया। बच्चे की स्थिति गंभीर थी इसलिए हम लोग ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग करते रहे, लेकिन हमे ऑक्सीजन सिलेंडर नही दिया गया।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

अब्दुल रशीद

Abdul Rashid is a well-known Journalist, Political Analyst and a Columnist on national issue. Cont.No.-7805875468, Email - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button