hindi news

ठगी का अनोखा खेल,युवती ने 65 वर्षीय बुजुर्ग को लूटा !

ठगी का अनोखा खेल,युवती ने 65 वर्षीय बुजुर्ग को लूटा !

मध्यप्रदेश के इंदौर में 65 वर्षीय बुजुर्ग जो एलआईसी ऐजेंट है, से एक युवती द्वारा लगभग 2लाख रुपए के ठगी का मामला सामने आया है। युवती ने पहले बुजुर्ग को बीमा करने के बहाने से बुलाया। और फिर अपने दो साथियों के सहयोग से 2 लाख रुपए ले लिए। मामला इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र का है।


पढिए : पोर्न फिल्मों से राज कुंद्रा को हर दिन होती थी इतनी कमाई, पुलिस ने किया जब्त 7.5 करोड़


लूटे पिटे 65 वर्षीय बुजुर्ग हरिनिवास शर्मा ने थाने पहुंच कर आपबीती बताया कि वह LIC एजेंट हैं। कुछ दिनों पहले उसके पास अंजलि नाम की युवती का फोन आया। उसने बीमा के विषय में जानकारी ली। युवती ने बुधवार को आप मुझे पाटनीपुरा क्षेत्र में मिलने के लिए बुलाया। युवती वहां शर्मा से मिली और बीमे की बात की।और फिर परदेसीपुरा छोड़ने के लिए कहा।

fraud

जैसे ही दोनों परदेशीपुरा के लिए रवाना हुए, सयाजी होटल के पास दो अज्ञात बदमाश आ गए और बुजुर्ग के साथ मारपीट करने लगे।


पढिए : प्रेमी ने दस साल बड़ी प्रेमिका को मार कर रसोई में दफना दिया।


दोनों बदमाशों ने खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी हैं ऐसा परिचय देते हुए कहा कि तुम लड़कियां लेकर घूमते हो।हम तुम्हारा कई दिनों से पीछा कर रहे थे। दोनों बदमाशों ने बुजुर्ग का मोबाइल और गाड़ी की चाबी छीन लिया। और बुजुर्ग का वीडियो बनाकर झूठे केस में फंसाने की बात कह कर धमका कर 2 लाख रुपये का डिमांड करने लगा। पैसा न मिलने पर वीडियो वायरल कर बदनाम करने की बात कह कर डराने लगा।  

घबरा कर बुजुर्ग ने अपने बेटे को कॉल कर दो लाख रुपयों का जल्द व्यवस्था करने के लिए कहा। किसी तरह  एक लाख 90 हजार रुपयों की व्यवस्था किया और आरोपियों को दे दिए। 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क,

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button