हिन्दी न्यूज

मध्यप्रदेश : सड़क हादसे में नेशनल शूटर की मौत हो गई।

मध्य प्रदेश के धार जिले से एक दुखद खबर सामने आई है।जब गुरुवार सुबह सड़क हादसे में नेशनल शूटर की मौत हो गई।

सड़क हादसे में नेशनल शूटर की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नेशनल शूटर नमन पालीवाल साथी महिला खिलाड़ी के साथ जयपुर के लिए रवाना हुए थे। वे दोनों जयपुर में होने वाले राष्ट्रीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेने जा रहे थे।

सफर के दौरान ही यह हादसा हुआ। धार जिले के नौगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत गाड़ी डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गई।और नेशनल शूटर नमन पालीवाल की मौके पर ही मौत हो गई।वहीं उनकी साथी महिला खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हो गई।


पढिए : टोक्यो ओलंपिक में मीराबाई चानू ने देश के लिए जीता पहला पदक


सूचना मिलते ही डायल 100की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई ।जहां से घायल महिला खिलाड़ी को जिला अस्पताल ले जाया गया। पर स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें इंदौर रेफर कर दिया गया। हादसे के दौरान जान गवाने वाले नेशनल शूटर नमन पालीवाल इंदौर के रहने वाले थे।

नेशनल शूटर नमन पालीवाल
नेशनल शूटर नमन पालीवाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर के नेशनल शूटर श्री नमन पालीवाल की सड़क दुर्घटना में मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

श्री चौहान ने अपने शोक संदेश में कहा है कि स्व. श्री नमन पालीवाल अत्यंत प्रतिभाशाली एवं योग्य खिलाड़ी थे। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें तथा उनके परिवार को इस वज्रपात को सहने की शक्ति प्रदान करें।

 

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button