hindi news

कलयुगी बेटे ने 1500 रुपए के लिए पिता के सर पर सरिया से ताबड़तोड़ वार कर मार दिया।

कलयुगी बेटे ने 1500 रुपए के लिए पिता के सर पर सरिया से इतना वार किया कि वह तड़पते हुए दम तोड़ दिया। निर्मम हत्या की घटना मध्य प्रदेश के ग्वालियर की है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।और आरोपी बेटा को भी गिरफ्तार कर लिया  है।


पढिए : नौकरी मांग रहे बेरोजगार युवकों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज,दौड़ा-दौड़ा कर पीटा !

देखिए वीडियो


क्या है पूरा मामला

रिपोर्ट के अनुसार दतिया के सेवढ़ा निवासी कमलेश शर्मा (52) अपने बेटे सुंदरलाल के साथ खलीफा कॉलोनी में किराए के मकान में रहता था। सुंदरलाल ने पिता को करीब 1500 रुपए रखने के लिए दिए थे, जिसे 52 वर्षीय पिता ने खर्च कर दिए। जब सुंदरलाल ने पिता से 1500 रुपए के बारे में पूछा, तो पिता ने बताया कि वह रुपए उसने खर्च कर दिए हैं। इसी बात पर कलयुगी बेटे को इतना गुस्सा आ गया की उसने पास रखे सरिया से अपने 52 वर्षीय पिता के सर पर ताबड़तोड़ वार करने लगा। ताबड़तोड़ वार से  लहूलुहान हुए 52 वर्षीय पिता को तड़पता छोड़ कर कलयुगी पुत्र भाग गया।


पढिए : 60 साल के वृद्ध के बाद सिंगरौली में नाबालिग के साथ गैंगरेप।


पड़ोसियों ने  बुरी तरह घायल कमलेश को हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां कुछ देर इलाज के बाद डॉक्टरों ने कमलेश को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही थाटीपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी कलयुगी बेटे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

न्यूज़ डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button