हिन्दी न्यूज

कृष्ण प्रणामी मन्दिर में श्रध्दालु भक्तों की हजारों की संख्या में उमड़ी भीड़ !

कृष्ण प्रणामी मन्दिर में श्रध्दालु भक्तों की हजारों की संख्या में उमड़ी भीड़ !

दुधमनियाँ (सिंगरौली) से सोनू विश्वकर्मा।। कृष्ण जन्माष्टमी 2021 के पावन पर्व पर कृष्ण प्रणामी मन्दिर दुधमनियाँ में कृष्ण जन्मोत्सव पर कृष्ण भगवान के भक्तगण एवं श्रद्धालुओं की हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ी।दरअसल जन्माष्टमी के दिन में कृष्णा मन्दिर में दूर-दूर के क्षेत्रों से कृष्ण भक्त आते हैं। जिसके कारण मन्दिर के आस-पास का क्षेत्र भक्तगणों से भरा रहता है।


कृष्ण प्रणामी मन्दिर
कृष्ण प्रणामी मन्दिर

बीते दिन जन्माष्टमी के अवसर पर दुधमनियाँ कृष्णा मन्दिर के पास मेला लगा।मेले में कई प्रकार के,जैसे प्रसाद हेतु नारियल,मिष्ठान, एवं अन्य सामग्री की दुकाने भी सजाई गई। 


यह भी पढिए : मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने खुरई में मनाया श्रीकृष्ण जन्म महोत्सव


पुलिस के कड़ी मसक्क्त से स्थिति समान्य बनी रही।

कृष्ण भक्तों की भारी संख्या में उमड़ी भीड़ के कारण आवागमन बाधित होने लगा जिसकी सूचना मंदिर के पुजारी ने तत्काल बरगवाँ थाना प्रभारी रमेश प्रसाद सिंह को दी। जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी अपने दल बल के साथ दुधमनियाँ कृष्णा मंदिर पहुंचे। और अपनी सूझ बुझ और कड़ी मसक्क्त से से आवागमन को सामान्य करवाने में सफल रहें।

कृष्ण प्रणामी मन्दिर

थाना प्रभारी ने सदलबल मंदिरों का भ्रमण कर जायजा लिया। मंदिर व पूजा स्थल पहुंचकर मुआयना करते हुए लोगों को सरकार व जिला प्रशासन की ओर से कोरोना से बचाव को लेकर जारी निर्देशों का पूरी तरह से पालन करने का निर्देश दिया।

पुलिस की टीम में ये रहे शामिल 

बरगवां थाना प्रभारी रमेश प्रसाद सिंह, गोनर्रा र्चौकी प्रभारी राजेश सिंह परिहार, सब इंस्पेक्टर बी एल वर्मा, मुंशी राजकुमार तिवारी, सिपाही अनूप सिंह, विवेक सिंह, और संदीप। 

 : जानिए कब है जन्माष्टमी, पूजा का शुभ मुहूर्त और खास संयोग।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button