GOOGL NEWS
हिन्दी न्यूज

SIDHI NEWS : अनोखा दृश्य तालाब का पानी आसमान की ओर जाना बना चर्चा का विषय!

सीधी/भुईमाण : सीधी जिले के वनांनचल कुसमी क्षेत्र के भुईमाण से अद्भुत दृश्य देखने में आया। जिसमें (देवरी) तालाब का पानी आसमान की ओर जाता देख क्षेत्रीय लोग अचंभित रह गए। आप सभी ने अभी तक तेज हवा में पेड़-पौधों, घास-फूस, घर का छावनी उड़ते देखा होगा। लेकिन यहाँ भुईमाण में देवरी तालाब का पानी आसमान की ओर जाना सबको चमत्कार जैसा लगा ऐसा दृश्य दिखा। जो की किसी ने अपने जीवनकाल में कभी ही देखा होगा।

कृष्षजन्माष्टमी के दिन तकरीबन शाम-04:00 बजे से 04:30 के बीच में बहुत ही तेजी से तूफ़ान आया और उसी दरमियान भुईमाण के पास स्थित देवरी तालाब से पानी ऊपर आसमान की ओर जाने लगा। लगभग 10 से 15 मिनट तक यह प्रकृति का अद्भुत दुर्लभ नज़ारा जारी रहा फिर कुछ पल पश्चात वह पानी पुनः तालाब में वापस आकर गिरा।

तालाब का पानी आसमान में जाता देख लोग आश्चर्यचकित हो गए!

इस अनोखे दृश्य नज़ारे को देखने के बाद वहां पर मौजूद लोगों में भय के साथ-साथ उत्साह भी देखने को मिल रहा था। नज़ारा कुछ ऐसा था कि जैसे तालाब में मोटर फिटकर रखा हो जो पूरे पानी को खुले आसमान की ओर उछाल रहा हो। इस दृश्य को देखने वालों की काफी ज्यादा भीड़ इकठ्ठा हो गई।

उसी भीड़ में उपस्थित लोगों ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद करते नज़र आए। पूरा दृश्य फ़िल्म ऐसा प्रतित हो रहा था जैसे की बिना मौसम की बरसात और बिना बरसात के ही तूफ़ान जैसे आंधी में आसमान की ओर पानी उछलना, बेहद खूबसूरत दुर्लभ दृश्य देखने में आया।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

राकेश कुमार विश्वकर्मा

सिंगरौली,मध्यप्रदेश से हैं। यंग हैं, सुनते सबकी हैं, लेकिन लिखते हैं सिर्फ सच। समाचार और विज्ञापन के लिए संपर्क कीजिए। 7805875468
Back to top button