GOOGL NEWS
हिन्दी न्यूज

सीधी जिले में एक महिला ने अपने कलेजे के टुकड़े को गला दबाकर क्यों मारा,जानिए सच !

  • सीधी जिले में एक महिला ने अपने कलेजे के टुकड़े को गला दबाकर क्यों मारा,जानिए सच !

मध्यप्रदेश के सीधी जिले से रूह को कंपा देने वाली घटना प्रकाश में आया है। एक मां ने अपने दुधमुंहे बच्चे का गला अपने हाथों से दबा कर मार दिया। घटना सीधी जिले के सैरपुर गांव की है।कोतवाली पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजू लता पटले ने बताया कि 25 वर्षीय प्रियंका ने 10 माह के बेटे गोलू का गला घोंटने की बात कबूल की है।अंजू ने बताया कि मामले की सूचना शनिवार शाम को मिली। मिली सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम गांव पहुंची और बताया कि बच्चे के गले में फंदे के निशान हैं। 

पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। 

पूछताछ के दौरान प्रियंका बार-बार अपना बयान बदल रही थी। उसने कहा कि वह 5 मिनट के लिए अपने बच्चे को अकेला छोड़ कर पानी लेने गई थी। जब वह वापस आई तो देखा कि बच्चे की मौत हो चुकी है।

बहरहाल, कई बार अपना बयान बदलने के बाद प्रियंका ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और पुलिस को बताया कि बच्ची बीमार है. बार-बार उल्टी और दस्त होने से वह परेशान हो गई। फिर अचानक उसने पास में पड़े कपड़े का टुकड़ा लिया और अपने कलेजे के टुकड़े का गला घोंट दिया।


जरूर पढिए –

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

ब्यूरो

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button