hindi news

साड़ी पहन कर रेस्तरां में प्रवेश वर्जित है ? क्योंकि साड़ी smart outfit नहीं !

एक वायरल वीडियो में दिल्ली के एक रेस्तरां में एक महिला को साड़ी पहन कर प्रवेश से मना किया गया। मामला तूल पकड़ता देख रेस्तरां ने बुधवार को एक बयान जारी किया और वीडियो केओ भ्रामक बताया है।

अनीता चौधरी नाम की एक महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो साझा करते हुए आरोप लगाया कि उसे रविवार को दिल्ली के अंसल प्लाजा में रेस्तरां में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी गई, क्योंकि उसने साड़ी पहनी हुई थी। वीडियो में ऑफ कैमरा, वह उत्तेजित तरीके से कह रही है, “मुझे दिखाओ कि साड़ी की अनुमति नहीं है।”

पोस्ट के वायरल होने के बाद, रेस्तरां ने बुधवार को एक बयान जारी किया है। जिसमें कहा कि प्रतिष्ठान “हमारे भारतीय समुदाय का सम्मान करने में विश्वास करता है और हमेशा आधुनिक से पारंपरिक तक सभी ड्रेस कोड में हमारे मेहमानों का स्वागत करता है”।

बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में, रेस्तरां ने कहानी के अपने पक्ष को स्पष्ट करते हुए कहा कि सुश्री चौधरी द्वारा पोस्ट की गई “10 सेकंड” की क्लिप “एक घंटे” तक चली बातचीत का हिस्सा थी।

घटना के सीसीटीवी फुटेज पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा कि महिला ने एक स्टाफ सदस्य के साथ मारपीट की और एक अन्य कर्मचारी ने स्थिति से निपटने के लिए गलत तरीके से ड्रेस कोड टिप्पणी की। 

 

न्यूज़ डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button